परिवार को बिना बताए वैलेंटाइन डे मनाने गोवा गया था कपल, पालोलेम बीच पर डूबने से हुई मौत

0 70

पणजी: गोवा में वैलेंटाइन डे मनाने गए एक कपल की डूबने से मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, प्रेमी जोड़ा अपने परिवार को बिना बताए वैलेंटाइन डे मनाने के लिए गोवा गया था। वह दोनों मंगलवार शाम पालोलेम बीच पर गए थे। इसी दौरान उन दोनों की डूबने से मौत हो गई।

यूपी के रहने वाले थे सुप्रिया दुबे और विभु शर्मा
बता दें कि मृतकों की पहचान सुप्रिया दुबे (26) और विभु शर्मा (27) के रूप में हुई है। वह दोनों यूपी के रहने वाले हैं। घटना की सूचना पुलिस मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और उन्होंने लाइफगार्ड की मदद से शवों को किनारे पर लाया गया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को कोंकण सामाजिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पालोलेम बीच पर डूबने से हुई मौत
कोंकण पुलिस के मुताबिक, सुप्रिया और विभू दोनों उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे, जो छुट्टियां मनाने के लिए गोवा आए थे, लेकिन उन दोनों की पालोलेम बीच पर डूबने से मौत हो गई है। बता दें कि सुप्रिया बेंगलुरु में रह रही थी, वहीं, विभू दिल्ली में रहता था।

परिवार को बिना बताए आए थे गोवा
पुलिस ने बताया कि सुप्रिया और विभू रिश्तेदार थे और उनके परिवारों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि वे गोवा में हैं। पुलिस के मुताबिक, दोनों पिछले कुछ दिनों से गोवा में छुट्टियां मना रहे थे और सोमवार रात स्थानीय लोगों ने उन्हें पालोलेम बीच के पास घूमते देखा था। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.