बागपत में पुलिस प्रताड़ना से हताश मां और दो बेटियों ने खाया जहर, इलाके में हड़कंप

0 370

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के छपरौली थाना क्षेत्र में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. पुलिस की प्रताड़ना से निराश मां और उसकी दो बेटियों ने पुलिस के सामने जहरीला पदार्थ खा लिया. पुलिस ने तीनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया। मेरठ ले जाते समय एक युवती की मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छपरौली थाना क्षेत्र के बछोड़ गांव के पास लड़की के परिजनों ने 10 दिन पहले गांव निवासी प्रिंस नाम के युवक पर युवती को बहकाने का आरोप लगाया था. इसको लेकर शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। मंगलवार देर शाम लड़की के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि आरोपी युवक उनके घर आया है.

सूचना पर छपरौली थाने की पुलिस युवक के घर पहुंची, लेकिन किसी ने घर का दरवाजा नहीं खोला. काफी कोशिशों के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो पुलिसकर्मी आसपास के घरों की छत से युवक के घर में घुस गए. पुलिसकर्मियों ने युवक को खोजने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिला।

इसी बीच युवक की मां अनुराधा, बेटी प्रीति और स्वाति ने इसका विरोध किया और महिला ने पुलिसकर्मियों को चेतावनी दी कि अगर वे घर से बाहर नहीं निकले तो तीनों जहर खा लेंगे. इस गर्मी के बीच महिला और उसकी दोनों बेटियों ने जहरीले पदार्थों का सेवन नहीं किया. यह देख पुलिसकर्मियों के हाथ फूल गए। पुलिस ने आनन-फानन में तीनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बड़ौत में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने तीनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए मेरठ हेयर सेंटर रेफर कर दिया, जहां डॉक्टर ने प्रीति को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) बागपत नीरज कुमार जादौन ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस युवती को युवक के घर से बरामद करने गई थी, लेकिन इसी बीच युवक की मां और दो बहनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया. इसमें प्राथमिकी में पुलिस की लापरवाही सामने नहीं आई है। आगे की जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.