धर्मेंद्र से डायरेक्टर ने धोखे से शूट करवाया था एडल्ट सीन, उसके बाद सनी देओल ने गुस्से में जो किया…

0 141

मुम्बई। बॉलीवुड के हीमैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र के कई किस्से मशहूर हैं. इनकी पर्सनल लाइफ तो काफी सुर्ख़ियों में रही ही है. साथ ही प्रोफेशनल लाइफ के भी किस्से कम मशहूर नहीं हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि फिल्म आज का गुंडा से जुड़ा हुआ है. इस फिल्म में धर्मेंद्र मुख्य भूमिका निभा रहे और फिल्ममेकर कांतिलाल शाह इसके डायरेक्टर थे. कांतिलाल शाह अपने जमाने में बी-ग्रेड फिल्में बनाने के लिए जाने जाते थे हालांकि आज का गुंडा एक मसाला फिल्म थी. एक दिन फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन के लिए कांतिलाल शाह ने धर्मेंद्र के सीने पर तेल लगवाकर घुड़सवारी का सीन शूट करवाया था लेकिन उन्हें नहीं पता था कि कांतिलाल शाह उनसे ऐसा क्यों करवा रहे थे.

दरअसल, शाह ने धर्मेंद्र के बॉडी डबल के साथ एक रेप सीन शूट किया था और फिर उसे धर्मेंद्र के घुड़सवारी वाले सीन के साथ मिक्स करके फिल्म में शामिल कर लिया था. इसके बारे में फिल्म की यूनिट के किसी मेंबर ने सनी देओल को बता दिया और कहा कि उनके पिता तो एडल्ट फिल्म में काम कर रहे हैं. सनी को इस बात से बेहद गुस्सा आया और उन्होंने कांतिलाल शाह को मिलने के लिए बुलाया.

सनी कांतिलाल शाह से ये बात जानना चाहते थे कि वो उनके पिता धर्मेंद्र को एडल्ट फिल्म में कैसे कास्ट कर सकते हैं. सनी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने शाह को जमकर खरी खोटी सुनाते हुए उन्हें थप्पड़ तक जड़ दिया था. साथ ही लीगल एक्शन लेने की बात कहकर फिल्म की शूटिंग तक रुकवा दी थी.उधर, धर्मेंद्र भी इस बात से दुखी हो गए थे कि कांतिलाल शाह पर भरोसा करके उन्होंने गलती कर दी थी और उनके फिल्मी करियर पर इस सीन से बट्टा लग सकता था.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.