तलाकशुदा टीचर को फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा महंगा, नशे की गोली खिलाकर दुष्कर्म

0 299

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक तलाकशुदा टीचर को फेसबुक पर दोस्ती करना महंगा पड़ गया. आरोपी ने महिला को नशीली दवा की गोली देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने टीचर की अश्लील फोटो खींच ली। इस घटना का विरोध करने पर आरोपी ने शिक्षक पर शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया और उसकी कार भी तोड़ दी। परेशान शिक्षक ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, रेप के आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है, लेकिन आरोपी अभी भी फरार है.

बरेली के कोतवाली प्रेम नगर इलाके में रहने वाली एक तलाकशुदा शिक्षिका ने पुलिस को बताया कि उसकी साल 2020 में फेसबुक के जरिए एक शख्स से दोस्ती हो गई थी. अभिजीत व्यक्ति आनंद विहार मोहल्ले का रहने वाला था. उसने फेसबुक के जरिए उसका मोबाइल नंबर लिया। धीरे-धीरे वह उससे बहुत बातें करने लगा। धीरे-धीरे वे काफी देर तक बातें करने लगे और उसके बाद दोनों की मुलाकात भी शुरू हो गई।

दवा के बहाने दवा पिलाने का आरोप
पीड़िता का आरोप है कि एक दिन अभिजीत उसे घर में अकेला पाकर उसके घर आया। उसने दवा के बहाने उसे दवा की गोली दी, जब वह बेहोश हो गई तो आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अभिजीत ने उसकी अश्लील फोटो खींच ली और शादी के लिए दबाव बनाने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उनकी कार में भी तोड़फोड़ की। परेशान महिला ने अब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने प्रेमनगर थाने में तहरीर दी है। वहीं, पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। कोतवाली प्रेमनगर प्रभारी दयाशंकर ने बताया कि युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला का आरोप है कि आरोपी अभिजीत ने पहले फेसबुक पर उससे दोस्ती की और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं आरोपित उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा है। पीड़ित महिला ने बरेली पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.