CM Yogi Aditya Nath : मुख्यमत्रीं योगी ने कोरोना संक्रमण के सावधानियां बरतते हुए ईद-उल-फ़ित्र मनाने की अपील की

0 543

CM Yogi Aditya Nath :  उत्तर प्रदेश में कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच 3 मई यानी मंगलवार को ईद की नमाज अता की होती . इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदत्यिनाथ ने सोमवार को कहा कि 3 मई को ईद, परशुराम जयंती और अक्षय तृतीया का पावन त्यौहार भी है . वर्तमान परिवेश को देखते हुए पुलिस/प्रशासन को अतिरक्ति संवेदनशील रहना होगा. हर एक पर्व शांति और सौहार्द के बीच सम्पन्न हों, इसके लिए स्थानीय जरूरतों के मद्देनजर सभी जरूरी कौशिश की जाती है . उन्होंने अफसरों को निर्देश देते हुए कहा कि धार्मिक कार्यक्रम, पूजा-पाठ आदि निर्धारित स्थान पर ही हों. धर्मगुरुओं से संवाद बनाकर यह सुनश्चिति करें कि सड़क मार्ग, यातायात बाधित कर कोई धार्मिक आयोजन न किया जाए ।

 

Vnation - desk file photo

मुख्यमंत्री ने कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत सभी सावधानियां बरतते हुए ईद-उल-फ़ित्र मनाने की अपील की  है । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने ईद-उल-फ़ित्र के अवसर पर प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी हैं । मुख्यमंत्री जी ने कहा कि ईद-उल-फ़ित्र का त्यौहार खुशी और मेल-मिलाप का सन्देश लेकर आता है। खुशियों का यह त्यौहार सामाजिक एकता को मजबूत करने के साथ ही आपसी भाईचारे की भावना को बढ़ाता है। यह पर्व अमन-चैन और सौहार्द का संदेश देता है। उन्होंने कहा कि ईद के पर्व पर सभी को सद्भाव तथा सामाजिक सौहार्द को और सुदृढ़ करने का संकल्प लेना चाहिए।
मुख्यमंत्री जी ने लोगों से कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत सभी सावधानियां बरतते हुए ईद-उल-फ़ित्र मनाने की अपील की है।

ये भी पढ़े –  Black Watermelon:क्या है इस तरबूज में ऐसा जो लाखो रूपए में एक बिकता है

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.