मेघालय के मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिग, बोले- क्या एडवेंचर था…

0 43

नई दिल्ली: मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड के. संगमा के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई। जानकारी के मुताबिक बुधवार को खराब मौसम के कारण उमियम झील के पास उनके हेलीकॉप्टर की इंरजेंसी लैंडिग हुई। इससे पहले हेलीकॉप्टर को ऊपरी शिलांग के एडवांस लैंडिंग ग्राउंड (एएलजी) पर उतारने की योजना थी, जो कामयाब नहीं हो सकी। इसमें विफल होने के बाद हेलीकॉप्टर की उमियम झील के पास इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

मुख्यमंत्री राज्य के पश्चिमी हिस्से में गारो हिल्स में अपने निर्वाचन क्षेत्र के आधिकारिक दौरे से लौट रहे थे। उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि खराब मौसम के कारण हेलीकॉप्टर को उमियम झील के पास यूनाइटेड क्रिश्चियन कॉलेज ग्राउंड में उतरना पड़ा। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने परिसर में सुंदर दृश्यों का आनंद लिया, कॉलेज के कर्मचारियों से मुलाकात की और कैंटीन में दोपहर का भोजन किया। उन्होंने कहा, मौसम वास्तव में अप्रत्याशित है। हमें सुरक्षित वापस लाने के लिए कैप्टन और पायलट का धन्यवाद।

ट्वीट के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह कॉलेज के मैदान पर चलते, आपात लैंडिंग के बारे में बताते और दोपहर का भोजन करते दिख रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘क्या एडवेंचर था।”उन्होंने कहा, सुरक्षा कारणों से हमने मार्ग बदल लिया और यह अच्छा रहा। हम शहर वापसी के लिए रास्ता तय करेंगे। इससे पहले दिन में, वह ऑल सोल्स डे के अवसर पर अपनी मां के साथ अपने पिता पी ए संगमा की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करते देखे गए।

बता दें, कुछ समय पहले कोनराड के संगमा के घर पर रात में अज्ञात बदमाशों द्वारा पेट्रोल बम फेंकने का मामला भी सामने आया था। पुलिस ने ये जानकारी देते हुए बताया कि घटना रात करीब सवा दस बजे हुई, जब गाड़ी पर सवार होकर आए उपद्रवियों ने ऊपरी शिलांग के थर्ड माइल में स्थित मुख्यमंत्री के निजी आवास के परिसर में पेट्रोल से भरी दो बोतलें फेंक दीं। जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.