महाराष्ट्र के पालघर में दो बसों के बीच भीषण टक्कर, 20 यात्री गंभीर रूप से घायल

0 136

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले के जवाहर-सिलवासा रोड (Jawhar-Silvassa Road) पर राज्य परिवहन की दो बसें आपस में टकरा गईं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनका इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलने पर तुरंत पालघर पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई।

आपको बता दें कि Ani के रिपोर्ट के मुताबिक पालघर पुलिस (Palghar Police) ने जानकारी दी है कि महाराष्ट्र के पालघर में हुए इस भीषण बस दुर्घटना में करीब 20 यात्री घायल हो गए है। हादसे में घायल हुए सभी यात्रियों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका इलाज जारी है। साथ ही पालघर पुलिस अब इस पुरे मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि इससे पहले मई महीने में पालघर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था। जिसमें सड़क किनारे खड़ी यात्रियों से भरी बस 25 फीट गहरी खाई में गिर गई थी। दरअसल, राज्य परिवहन निगम (MSRTC) के बस ड्राईवर ने बस पर से नियंत्रण खो दिया था। जिसके कारण यह बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में कम से कम 15 यात्री घायल हुए थे, जिनमें से पांच लोगों को गंभीर रूप से चोटें आई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.