लखनऊ में सिटी बस में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

0 164

लखनऊ। दुबग्गा थानाक्षेत्र स्थित हरदोई रोड पर शनिवार की शाम उस वक्त दशहत का माहौल बन गया। जब दुबग्गा से गोमतीनगर जा रही एक सिटी बस में भयावह आग लग गई। घटना के वक्त में यात्री सवार थे। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची और कड़ी मशक्कत करने बाद आग पर काबू पाया गया।

बता दें कि दुबग्गा डिपो से बस यात्रियों को लेकर बालागंज से विराजखंड जा रही थी। प्रत्यदर्शियों की मानें तो दुबग्गा कोतवाली से चंद दूरी पर बस में अचानक आग लग गई। ड्राइवर और कंडेक्टर ने सूझबूझ दिखाते हुए पहले तो यात्रियों को बाहर निकाला। इसी बीच बस का अगला पहिया आग की जद में पहुंच गया और वहां से आग की लपटें तेज हो गई।

सड़क पर बस को जलता देखकर लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई। इसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम ने लोगों को वहां से हटाकर आग को बुझाने की कोशिश की। चौक फायर स्टेशन से फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू करने की कोशिश में जुट गई। बस की नंबर प्लेट जलने से ड्राइवर के बारे में पता नहीं चल सका है। वहीं बस में आग लगने की सूचना पर सिटी बस सर्विस टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई। आग किस वजह से लगी इसका पता लगाया जा रहा है। हालांकि फायर ब्रिगेड कर्मियों ने बैटरी में शॉर्ट सर्किट से इंजन में आग लगने की आशंका जताई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.