Lock Upp : फिनाले के चार हफ्ते पहले, कंगना के Lock Upp से Lockout हुए विनीत कक्कर।

0 237

Lock Upp : बीते रविवार कंगना ने लॉकअप के सभी कैदियों से एक ऐसे कैदी का नाम लेने को कहा गया जो उनके हिसाब से इस जेल के अंदर बस मुफ़्त की रोटियाँ तोड़ता है। कंगना के इस सवाल पर लगभग सभी कैदियों ने विनीत कक्कर का नाम लिया। हैरानी की बात तो ये है की जब विनत से ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने भी खुद का ही नाम लिया। जिसके बाद कंगना ने उन्हें चार्जशीट के बॉटम में डाल दिया।

विनीत के चार्जशीट में आते ही कुल छः कैदियों के ऊपर एलिमिनेशन का खतरा मंडरा रहा था। कंगना ने रूल में थोड़े बदलाव करते हुए कहा की चार्जशीट के कैदियों को उनके सह असुरक्षित कैदी ही बचा सकते है। जिसमें वह खुद का नाम नहीं ले सकते। ऐसे में दो वोट्स पाकर करणवीर सेफ हो गए। सीक्रेट बताने वाले राउंड में मंदाना ने अपना सीक्रेट बताकर खुद को गेम से बहार होने से बचा लिया। इसके बाद बचे चार कैदी, शिवम्, पायल, विनीत और सायशा। जिनमें से कंगना ने सायशा और शिवम् को सेफ कर लिया। आखिर में बचे विनीत और पायल। पायल क्योंकि काफी एक्टिव रहती है इसलिए कंगना ने पायल को बचा लिया। इसी के साथ विनीत कंगना की जेल से लॉकआउट हो गए।

आपको बता दें की विनीत कक्कर, ज़ीशान खान के साथ बतौर वाइल्ड कार्ड लॉकअप में आए थे। उन दोनों ने आते ही करणवीर को जेल से लॉकआउट किया था। हालाकिं विनीत का गेम कुछ खास नहीं थी। वह टास्क तो अच्छा कर रहें थे, लेकिन दूसरे कैदियों के साथ उनकी भागीदारी काफी कम थी। वह अपनी राय खुल कर सामने नहीं रख पा रहे थे। उनसे उलट उनके साथ आए ज़ीशान खान गेम में काफी अच्छा प्रदर्शन दिखा रहें हैं। जैसे जैसे लॉकअप फिनाले के करीब पहुंचेगा रहा हैं, ये देखना दिलचस्प रहेगा की आखिर गेम में क्या चुनौतियाँ बढ़ती हैं।

Also Read:-Lock-up : लॉकअप में मंदना ने अपना एक ऐसा सीक्रेट सबके सामने रखा, जिससे सुन कंगना भी अपने आंसू रोक न पाईं।

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.