Girish Malik : ‘तोरबाज़ ‘ के निर्देशक गिरीश मलिक की होली की खुशी बदली मातम में, 5वीं मंजिल से गिरकर बेटे की मौत

0 212

मुंबई:  एक ओर जहां 18 मार्च को आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स होली सेलिब्रेट कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ फिल्म तोरबाज़ के निर्देशक गिरीश मलिक के घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया। होली 2022 गिरीश मलिक को वो गम दे गई, जिसको शायद ही वह कभी भूल पाएंगे। गिरीश मलिक के 17 साल के बेटे मनन की मुंबई में अंधेरी स्थित घर की पांचवी मंजिल से गिरने से मौत (Girish Malik 17 year old son dies) हो गई।

हादसे के बाद मनन को घरवालों ने आनन-फानन में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल (Kokilaben Dhirubhai Ambani Hospital) में भर्ती कराया, जहां उसने आखिरी सांस ली. होली के दिन मनन के साथ ये हादसा हुआ या उसने खुद बिल्डिंग से छलांग लगाई ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है. गिरीश मलिक (Girish Malik) के 17 साल के बेटे के मौत के बाद उनके घर में मातम पसरा हुआ है।

‘तोरबाज़’ फिल्म में गिरीश मलिक के पार्टनर पुनीत सिंह ने इस दुखद घटना की जानकारी देते हुए कहा कि मिस्टर मलिक के बेटे का निधन हो गया है, इसके अलावा मैं आपसे और कुछ नहीं बता सकता हूं कि ये सब कैसे हो गया। उनके दोस्त और इंडस्ट्री के कुछ लोग सदमे में है। वही गिरीश मलिक को लोग सांत्वना दे रहे है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिस बिल्डिंग में ये हादसा हुआ वो अंधेरी वेस्ट में ओबरॉय स्प्रिंग्स है, मनन इसकी ए-विंग में रहता था.

शाम 5 बजे हुआ ये हादसा

रिपोर्ट के मुताबिक मनन दोपहर में होली खेलने गया था और कुछ देर बाद वापस भी आ गया था। उसके घर लौटने के कुछ देर बाद ही हुआ ये हादसा। बताया जा रहा है कि ये हादसा शाम को करीब 5 बजे के आस-पास हुआ है। हादसे के तुरंत बाद मनन को अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसकी मौत हो गई।

बॉलीवुड के नामी निर्देशक रहे हैं गिरीश मलिक

गिरीश ने बॉलीवुड को ‘तोबराज’ और ‘जल’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्म ‘तोरबाज़’2020 में आई थी। जिसमें संजय दत्त, राहुल देव और नरगिस फाखरी अहम भूमिका में थे।

Also Read:Bachchan Pandey Review : फुल पैसा वसूल मूवी है बच्चन पांडे, डबल एंटरटेनमेंट का मजे ले फैमिली के साथ

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.