Bachchan Pandey Review : फुल पैसा वसूल मूवी है बच्चन पांडे, डबल एंटरटेनमेंट का मजे ले फैमिली के साथ

0 524

Bachchan Pandey Review : होली के मौके पर अक्षय कुमार और कृति सेनन की फिल्म बच्चन पांडे शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में वो सबकुछ है जो दर्शक चाहते है। एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी, मजेदार डायलॉग्स से भरपूर जबरदस्त मारधाड़ भी है। ओवरऑल कहा जा रहा है कि फिल्म फुल पैसा वसूल है।

फिल्म – बच्चन पांडे
कास्ट – अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और अन्य
डायरेक्टर – फरहाद सामजी
कहां देखें – सिनेमाघरों में

अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलीन फर्नाडीज स्टारर फिल्म ‘बच्चन पांडे‘ (Bachchan Pandey) आखिर फैंस के लंबे इंतजार के बाद सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म के ट्रेलर और म्यूजिक ने लोगों का दिल पहले ही जीत लिया है और अब जब फिल्म रिलीज हो गई है। फरहद सामजी ( Farhad Samji) की फिल्म में हर तरह का मसाला देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि अक्षय की इस फिल्म का फैन्स को लंबे समय से इंतजार था।

फिल्म का कहानी

फिल्म में मायरा बनी कृति सेनन किसी रियल गैंगस्टर पर एक फिल्म बनाना चाहती है। वो इस तरह के गैंगस्टर की तलाश देशभर में करती है और आखिरकार उनकी तलाश खत्म होती है बच्चन पांडे पर यानी अक्षय कुमार। बच्चन पांडे बघवा का एक ऐसा गैंगस्टर है, जिसकी एक आंख पत्थर की है। उसकी सिर्फ आंख ही नहीं बल्कि दिल भी पत्थर का है। वो किसी को भी जान से मारने में एक मिनट के लिए भी नहीं सोचता है। मायरा, बच्चन पांडे पर फिल्म बनाने के लिए उसके बारे में सबकुछ जानना चाहती है और अपने दोस्त विशु यानी अरसद वारसी के साथ बघवा पहुंच जाती है। यही से शुरू होता है एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और मारधाड़ का सिलसिला। क्या मायरा फिल्म बनाने में कामयाब होती है या फिर बच्चन पांडे के हाथों दोस्त के साथ मारी जाती है। इसके लिए आपको फिल्म सिनेमाघरों में जाकर देखनी होगी।

एक्टिंग
अक्षय कुमार ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो वाकई बॉलीवुड के खिलाड़ी हैं. फिल्म में उन्होंने अपने निगेटिव किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय किया है. बच्चन पांडेय के रोल के लिए शायद ही उनसे बेहतर कोई इस रोल को निभा पाता। उनकी बिहारी डायलॉग डिलेवरी कमाल कि है , वही कृति सेनन का काम शानदार है। जैकलीन का इस फिल्म में कैमियो है तो ज्यादा स्क्रीन स्पेस नहीं मिला लेकिन जितना उन्हें काम मिला उस पर वो कमल कर दी। अरशद वारसी हमेशा से अपने काम के साथ न्याय करते रहे हैं और इस बार भी वो अपनी कॉमिक से दिल जीतने में कामयाब रहे है। .

Also Read: Happiness Index : पाकिस्तान है भारत से ज्यादा खुशहाल, जानिए भारत की रैंकिंग और दुनिया का सबसे खुशहाल देश

रिपोर्ट- कोमल कशिश

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.