Goa CM Pramod Sawant : गोवा में प्रमोद सावंत को मुख्यमंत्री बनाने पर फैसला

0 521

Goa CM Pramod Sawant : मुख्यमंत्री पद के लिए सावंत के अलावा भाजपा विधायक और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे और गोवा के रहने वाले हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र अर्लेकर के नामों पर भी चर्चा हो रही है.

गोवा के अगले मुख्यमंत्री के नाम को लेकर सस्पेंस सोमवार को बाद में खत्म हो जाएगा जब भाजपा विधायक दल की बहुप्रतीक्षित बैठक करेगी और राज्यपाल से सरकार बनाने का दावा पेश करेगी। पार्टी ने 40 सदस्यीय सदन में 20 सीटें जीतीं और एमजीपी के दो विधायकों और तीन निर्दलीय विधायकों का समर्थन हासिल किया।

भाजपा नेता और कार्यवाहक मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत सीएम पद के लिए स्पष्ट रूप से पसंदीदा हैं, लेकिन कुछ विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

राज्य भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने सोमवार को कहा कि सावंत के अलावा, भाजपा विधायक और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे और हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल राजेंद्र अर्लेकर, जो गोवा के रहने वाले हैं, के नामों पर चर्चा हो रही है।

गोवा में नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह अस्थायी रूप से 23 से 25 मार्च के बीच होगा।

Also Read:- Birthday Bash Rani Mukerji : रानी मना रही आज बर्थडे बैश, करोड़ो की मालकिन का जानिए राज

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.