Govinda: गोविंदा को एक यूजर ने किया ट्रोल कहा – इतने बड़े एक्टर को भी स्ट्रीम में रहने के लिए थर्ड क्लास वीडियो बनाना पड़ रहा है

0 250

क्या गोविंदा (Govinda) को काम मिलना हो गया है बंद? क्या गोविंदा ने फिर किसी अभिनेता ने की लड़ाई? आखिर क्यों हो रहे है गोविंदा ट्रोल? अगर आपके मन में ये सब सवाल उठ रहे है।

गोविंदा (Govinda) , 90 के दशक के काफी मशहूर अभिनेता थे। उनके डांस मूव्स के लोग आज भी दीवाने है। लेकिन कुछ अरसे वह फिल्मी दुनिया से दूर है। वैसे वह कुछ रियलिटी शोज को जज जरूर कर चुके है।

ऐसा नहीं है की वो कैमरा और फंस से बिलकुल दूर है। उन्होंने बीते साल 2021 में “Govinda Royalles” नाम का एक यूट्यूब चैनल शुरू किया था। इस चैनल पर वो डांस वीडियो डालते है, जिसमे वो खुद गाना गाते है। क्योंकि वह वीडियो खुद एडिट करते है, इसलिए इन वीडियो की क्वालिटी उतनी अच्छी नहीं होती थी। जिस वजह से लोग उन्हें इंटरनेट पर काफी ट्रोल कर रहे थे। एक यूजर ने यहाँ तक लिखा की लाइफ में कुछ भी परमानेंट नहीं होता। इतने बड़े एक्टर को भी स्ट्रीम में रहने के लिए थर्ड क्लास वीडियो बनाना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि गोविंदा ने इन सभी ट्रॉल्स का जवाब एक नए गाने से दिया है। यह गाना है “tan tana tan tan tan”। इस गाने को आवाज़ दी है मीका सिंह ने और इसको कोरिओग्राफ गणेश आचार्या ने किया है।

आपको बता दें ये गाना इससे पहले साल 1997 में आई सलमान खान की फिल्म जुड़वाँ और साल 2017 में आई इसी फिल्म का रीमेक जुड़वाँ2, जिसमे वरुण धवन ने मुख्य किरदार निभाया था।

ये भी पढ़े: श्रीलंका की तरह भारत के इन राज्यों का भी निकलेगा दिवाला: नीति निर्धारक अफसरों ने जताई चिंता

रिपोर्ट – अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.