गुजरात चुनाव: आज वलसाड में PM मोदी की जनसभा, सामूहिक विवाह कार्यक्रम में भी होंगे शामिल

0 127

नई दिल्ली. सुबह की बड़ी खबर के अनुसार, आज PM मोदी (PM Narendra Modi), गुजरात के वलसाड जिले में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही आज वे भावनगर में एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने वाले हैं। गौरतलब है कि, राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद गुजरात में PM मोदी का यह पहला दौरा है।

वहीं इस बाद BJP प्रवक्ता यग्नेश दवे ने बीते शनिवार को कहा, “प्रधानमंत्री मोदी रविवार दोपहर वलसाड जिले के नाना पोंढा में एक रैली को संबोधित करेंगे। वह शाम को भावनगर में सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होंगे।”

गौरतलब है कि, गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में एक और पांच दिसंबर को मतदान होगा। मतगणना आठ दिसंबर को होगी। वर्तमान में राज्य में BJP की सरकार है। बता दें कि गुजरात विधानसभा में अब तक कुल 182 सीटें हैं। इन में से 40 सीटें आरक्षित हैं। इनमे से 13 सीटें अनुसूचित जाति के लिए और 27 सीटें अनुसूचित जनजाति/आदिवासी समाज के लिए रिजर्व है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.