Hathras News: हाथरस में डंपर ने छह कांवड़ तीर्थयात्रियों को रौंदा, मौत

0 281

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद में शुक्रवार देररात राष्ट्रीय राजमार्ग 93 पर एक डंपर ने कांवड़ तीर्थयात्रियों के दल को रौंद दिया। इस हादसे में पांच तीर्थयात्रियों की मौके पर और एक घायल तीर्थयात्री की मौत आगरा के अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई। गंभीर रूप से घायल अन्य कांवड़ यात्री का इलाज आगरा में चल रहा है। यह सभी हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा शोक जताया है।

मृतकों की पहचान नरेश, रमेश, रणवीर सिंह, जबर सिंह और विकास के रूप में हुई है। एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। यह सभी लोग मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के बांगि खुर्द थाना उटीला के हैं। हादसे की सूचना मिलते ही आगरा जोन के एडीजी राजीव कृष्ण और आईजी अलीगढ़ भी मौके पर पहुंचे।एडीजी ने बताया के दल के बाकी कांवड़ यात्रियों को ग्वालियर भेजने की व्यवस्था की जा रही है। हादसे के बाद डंपर के साथ रफूचक्कर चालक की तलाश की जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.