Hritik Roshan And Saba Azad की डेटिंग की अफवाहों के बीच पूर्व पत्नी सुजैन ने सबा की तारीफ

0 286

Hritik Roshan and Saba Azad dating rumours:-इंटीरियर डिजाइनर और अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने अभिनेता-संगीतकार सबा आजाद की सराहना की है, जिनके बारे में अफवाह है कि वे ऋतिक के साथ डेटिंग कर रहे हैं। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सुजैन ने मुंबई में एक कार्यक्रम में मंच पर सबा की प्रस्तुति की एक झलक साझा की।

फोटो को शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा, “क्या शानदार शाम है..! आप सुपर कूल और बेहद प्रतिभाशाली हैं @sabazad @madboymink।” उन्होंने मुंबई में सोहो हाउस के रूप में स्थान को जियो-टैग भी किया। सबा ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “धन्यवाद मेरी सूजी, बहुत खुश हूं कि आप कल रात वहां थे।”

कार्यक्रम में मौजूद अभिनेता वरुण मित्रा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सबा की एक तस्वीर साझा की।

उन्होंने तस्वीर का श्रेय ऋतिक के चचेरी बहन और संगीत निर्देशक राजेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन को दिया।

इस महीने की शुरुआत में, Hritik Roshan and Saba Azad को  साथ देखा गया था क्योंकि वे मुंबई के एक रेस्तरां में डिनर डेट पर गए थे। जैसे ही वे कार्यक्रम स्थल से बाहर निकले, ऋतिक का हाथ थामे हुए, उन्हें पपराज़ी ने देखा। इंस्टाग्राम पर, एक पपराज़ी अकाउंट ने अपना वीडियो साझा किया, जिससे नेटिज़न्स की अटकलों को बल मिला। “क्या वे डेटिंग कर रहे हैं?” एक व्यक्ति ने पूछा, जबकि दूसरे ने कहा, “नई प्रेमिका?”

ऋतिक की शादी 2000 से 2014 तक 14 साल के लिए सुज़ैन से हुई थी। हालांकि दोनों अलग हो गए, फिर भी वे अपने बेटों – हरेन (15), और हिरदान (13) को सह-अभिभावक बना रहे हैं। उन्हें अक्सर एक-दूसरे के परिवार वालों के साथ देखा जाता है। हाल ही में दोनों ऋतिक की बहन सुनैना का 50वां बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे थे।

रिपोर्ट :- रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.