गुजरात में बीजेपी के 26 नेताओं ने एक ही दिन में 56 जनसभाएं कीं

0 32

अहमदाबाद । भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए एक आक्रामक अभियान शुरू किया, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत 26 राष्ट्रीय नेताओं ने 56 जनसभाओं को संबोधित किया। कच्छ जिले के अबडासा निर्वाचन क्षेत्र में सभा को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा, भाजपा ने कच्छ के विकास में एक भी कसर नहीं छोड़ी है..जिले के कोने-कोने में नर्मदा का पानी पहुंच चुका है, जिससे कच्छ के लोग हमेशा बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं।

आप नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में लोगों को आगाह करते हुए उन्होंने कहा, वह झूठे वादे करने और गुमराह करने में अच्छे हैं, केवल नरेंद्र मोदी ही वादे पूरे कर सकते हैं। अगर मोदी हैं तो सब कुछ संभव है।

चौहान ने केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को वृक्ष जो फल नहीं दे सकते बताते हुए वीर सावरकर पर राहुल गांधी के बयान को लेकर हमला किया और दावा किया कि भारत उन्हें कभी माफ नहीं करेगा। उन्होंने कहा, कांग्रेस केवल जवाहरलाल नेहरू की बात करना और उनकी प्रशंसा करना जानती है, जिनके मन में सरदार वल्लभभाई पटेल, श्यामजी कृष्ण वर्मा और अन्य जैसे अन्य स्वतंत्रता सेनानियों के लिए कम सम्मान था।

नड्डा ने अंकलेश्वर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, केवल भाजपा और नरेंद्र मोदी ही विकास दे सकते हैं.अन्य सभी राजनीतिक दल केवल वोट बैंक की राजनीति में विश्वास करते हैं। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही देश ने विकास देखा है। राज्य में अब तक गुजरात और केंद्र सरकार ने जो विकास कार्य किए हैं, वह हमारे देश में किसी और सरकार ने नहीं किए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.