अलीगढ़ में भारत समाचार के रिपोर्टर मुकेश गुप्ता को गोली मारी गई, हालत गंभीर ,पुलिस जाँच में जुटी

0 397

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बदमाशों ने पहले एक टीवी पत्रकार से बदसलूकी की और फिर गोली मार दी. भारत समाचार पत्रकार मुकेश गुप्ता पर गुरुवार देर रात हुए इस हमले में उनके पेट में गोली लग गई, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना थाना गांधी पार्क इलाके के धनीपुर की है। वह अपने दो अन्य साथियों के साथ धनीपुर मंडी की एक दुकान पर खाना खा रहा था।

गोली की सूचना मिलते ही एसएसपी डीआईजी समेत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल पत्रकार को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. पुलिस के मुताबिक मुकेश गुप्ता अपने साथियों संजीव और प्रमोद के साथ मंडी थाना क्षेत्र में खाना खा रहा था. तभी वहां पहले से बैठा एक युवक उसके पास आया और गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद युवक ने पत्रकार पर गोली चला दी, जो उसके पेट के निचले हिस्से में लगी. गोली मारने के बाद आरोपी युवक अपने साथी समेत मौके से फरार हो गया।

मेडिकल कॉलेज के चिकित्सा अधिकारी के मुताबिक शुरुआती जांच में मुकेश के कमर में गोली मिली है और उसकी हालत अब स्थिर है. वे ठीक से बात करने में भी सक्षम हैं। घटना की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया गया है और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. इस मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस की एक टीम इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है और अन्य लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.