IPL 2022 : शुरुआती मुकाबलों में केवल 25 प्रतिशत दर्शकों की एंट्री, महाराष्ट्र सरकार और BCCI ने लिया फैसला

0 277

IPL 2022 : IPL 2022को लेकर महाराष्ट्र सरकार और BCCI की महत्वपूर्ण बैठक के बाद फैसला लिया गया कि IPL के शुरुआती मुकाबलों में केवल 25 प्रतिशत दर्शकों को एंट्री मिलेगी।

Also Read :-Anupam Mittal : जानिए Shadi.com के Founder और Shark tank के Shark Anupam Mittal के बारे में

ये फैसला 26 मार्च से 15 अप्रैल के बीच खेले जाने वाले मैचों पर लागू होगा।हालांकि इसके बाद कोविड की स्थिति को देखते हुए दर्शकों की संख्या को बढ़ाया भी जा सकता है।बुधवार को महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे, मंत्री एकनाथ शिंदे ने टूर्नामेंट की व्यवस्था के बारे में बीसीसीआइ के कार्यकारी सीईओ हेमांग अमीन और मुंबई क्रिकेट संघ के प्रमुख अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक के बाद यह महत्वपूर्ण फैसला लिया गया।

Also Read :-ICC T20I Ranking : विराट कोहली शीर्ष 10 से बाहर, श्रेयस अय्यर श्रीलंका श्रृंखला के बाद 18 वें स्थान पर पहुंचे

IPL 2022 आपको बता दें कि इस बार आइपीएल में होने वाले 70 लीग मैचों में 55 मैच मुंबई में जबकि 15 मैच पुणे में खेले जाएंगे। ये सभी मुकाबले चार स्टेडियम में खेले जाएंगे जिसमें 20 मैच वानखेड़े स्टेडियम, 15 मैचों का आयोजन ब्रेबान स्टेडियम, 20 मुकाबले डीवाई पाटिल स्टेडियम में जबकि 15 मैचों का आयोजन महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ग्राउंड, पुणे में किया जाएगा।सीजन का पहला मैच पूर्व फाइनलिस्ट चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा। इस बार आइपीएल की 10 टीमों को दो वर्चुएल ग्रुप में बांटा गया है। ग्रुप ए में मुंबई, कोलकाता, राजस्थान, दिल्ली और लखनऊ टीम को जगह दी गई है जबकि ग्रुप बी में चेन्नई, बैंगलोर, पंजाब, हैदराबाद और गुजरात को शामिल किया गया है।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.