‘जो जब होना होगा, तब होगा…’, धमकी भरे मेल और बढ़ी सुरक्षा पर सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

0 181

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan Threats) को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) ने जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद रोहित गर्ग नाम के एक युवक ने सलमान खान के एक करीबी को ईमेल भेजकर एक्टर को जान से मारने की धमकी दी। यह मेल मिलने के बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। अब इस पूरे मामले में सलमान खान की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। उनके एक करीब दोस्त का कहना कि, सलमान को इतनी कड़ी सुरक्षा से एतराज है।

सलमान खान (Salman Khan) के करीबी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “एक्टर के लिए ये बातें मायने नहीं रखतीं। सलमान इस धमकी को बेहद हल्के में ले रहे हैं। साथ ही, हो सकता है कि वह ऐसा इसलिए कर रहे है ताकि उसके माता-पिता को परेशानी न हो। इस परिवार की खास बात यह है कि यह डर इनके चेहरे पर नहीं दिखता। सलमान के पापा सलीम खान भी काफी शांत नजर आ रहे हैं। लेकिन वे रात को सो नहीं पा रहे हैं। सलमान ने परिवार के दबाव के कारण बाहर के अपने सारे प्लान कैंसल कर दिए हैं। यहां तक की शूटिंग और प्रमोशन भी रोक दिया है।”

एक करीबी दोस्त के मुताबिक, “सलमान को लगता है कि खतरे को जरूरत से ज्यादा तवज्जो मिल रही है। भय से जितनी अधिक सुरक्षा बढ़ेगी, उसका उद्देश्य उतना ही सफल होगा। साथ ही सलमान हमेशा खुलकर रहना पसंद करते हैं। जब यह होना है, यह होगा। लेकिन परिवार के दबाव के चलते उन्होंने अपने सारे प्लान कैंसिल कर दिए हैं। लेकिन अभी भी ईद पर रिलीज होने वाली आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ के वर्क शेड्यूल में कोई बदलाव नहीं हुआ है।”

मालूम हो कि, सलमान खान (Salman Khan) के करीबी प्रशांत गुंजालकर को शनिवार को एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया। वहीं, जानकारी के अनुसार, मेल भेजने वाले युवक का नाम रोहित गर्ग है। सलमान खान की टीम ने संदिग्ध आरोपी रोहित गर्ग, गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की। उसके बाद पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.