तीसरे स्थान पर रहने के लिए रियल बेटिस ने एस्पेनयोल को हराया

0 152

रियल बेटिस ने शुक्रवार को अपने रेड-हॉट फॉर्म को जारी रखा क्योंकि उन्होंने ला लीगा तालिका में तीसरे स्थान पर पकड़ मजबूत करने के लिए आरसीडीई स्टेडियम में एस्पेनयोल को 4-1 से हराया है। इस जीत के साथ ही बेटिस के अब 22 मैचों में 40 अंक हो गए हैं, जबकि गत चैंपियन एटलेटिको, जो तालिका में चौथे स्थान पर है, उनके 20 मैचों में 33 अंक हैं, शुरुआत में पिछड़ने के बावजूद, बेटिस ने शानदार वापसी करते हुए दिखाया ,एक समूह के रूप में बड़ी ताकत।

बोर्जा इग्लेसियस ने एक ब्रेस बनाया है, जबकि गुइडो रोड्रिगेज और विलियन जोस ने भी स्कोर शीट पर अपना नाम लिखा है।
15 मिनट से ठीक पहले डी टॉमस ने मेजबान टीम के लिए नेट ढूंढ लिया। रियल बेटिस ने अच्छी प्रतिक्रिया दी और वे पेनल्टी स्पॉट से मैच को बराबर करने में सफल रहे। बोर्जा इग्लेसियस ने गेंद को टॉप कॉर्नर पर भेजा। पांच मिनट बाद, फ़कीर ने एक कॉर्नर किक दी और गुइडो रोड्रिगेज ने गेंद को अंदर की ओर धकेला, जिससे दर्शकों को बढ़त मिली। दूसरे हाफ में भी टीम ने लय जारी रखी। ब्रेक के आठ मिनट बाद बोर्जा इग्लेसियस ने कैनालेस की बेहतरीन मदद के बाद नेट पाया। चौथे गोल के लिए फकीर ने शानदार पास दिया और विलियन जोस ने स्टाइल में फिनिश किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.