Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश में गौतस्कर को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

0 381

Madhya Pradesh News: मप्र के नर्मदापुरम जिले के सिवनीमलवा में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है, जहां गौ तस्करी के आरोप में भीड़ ने एक युवक की पिटाई कर दी, जबकि दो की हालत गंभीर है.

अब मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में एक के बाद एक मॉब लिंचिंग के किस्से सामने आ रहे हैं, ताजा मामला मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम (होशंगाबाद) का है. इधर, गौ तस्करी के आरोप में भीड़ ने एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी, जबकि दो की हालत गंभीर है. नर्मदापुरम (होशंगाबाद) के सिवनी मालवा क्षेत्र के नांदेरवाड़ा गांव से तीनों युवक ट्रक में मवेशी लेकर अमरावती जा रहे थे. सूत्रों के मुताबिक करीब साढ़े 12 बजे गायों से भरा ट्रक सिवनी मालवा के बरखड़ गांव की ओर जा रहा था. इस दौरान ग्रामीणों को ट्रक में मवेशियों की तस्करी की सूचना मिली, जिससे ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. ट्रक में गायों को लदा देखकर ग्रामीण भी भड़क गए, जिसके बाद उन्होंने युवकों की बुरी तरह पिटाई कर दी।

हमले में महाराष्ट्र के अमरावती के एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रक में 30 गाय भरी हुई थी, लेकिन हादसे में 2 गायों की मौत हो गई, जिसे देख गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक चालक और उसके दो साथियों की पिटाई कर दी. तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। यहां नजीर अहमद की मौत हो गई।

पुलिस ने इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया है। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने पुलिस बल तैनात कर दिया। मौके पर आईजी, डीएम और एसपी समेत कई थानों के एसएचओ और एसडीओपी भी मौके पर मौजूद रहे. नर्मदापुरम (होशंगाबाद) के एसपी गुरुकर्ण सिंह के मुताबिक दोपहर 12:30 बजे तक ट्रक महाराष्ट्र से गुजरते हुए अवैध गोवंश ले जा रहा था, जिसमें अमरावती के तीन निवासियों को रोका गया और उन्हें करीब 10 से 12 लोगों ने पीटा. पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। मामले में 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है, जबकि अवैध गौवंश के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें:Independence Day 2022 Alerts: 15 अगस्त पर दिल्ली में लश्कर जैश के आतंकी हमले की आशंका

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.