Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा का समर लूक क्रॉप टॉप और हॉट पैंट में फैंस को आया पसंद

0 351

Malaika Arora : मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की एक्ट्रेस में से एक है जिनका लाइफस्टाइल बहुत ही फेमस और स्टाइलिश है, मलाइका अरोड़ा हमेशा ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से कनेक्टेड रहती है फिलहाल ही उन्होंने एक ऐसी शानदार फोटो शेयर की है जिसे देखकर उनके फैंस के होश उड़ गए हैं।

Also Read:- PM Modi Talks With Zelenskyy : PM मोदी ने यूक्रेन के राष्ट्रपति को दिया सलाह

इस फोटो में मालिका व्हाइट कलर का शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप पहनी है जिसमें वो फ्लैट सैंडल कैरी की है जिसपे गोल्डन बीड्स लगी है मलाइका अरोड़ा खुले बालों के साथ ब्लैक बैग और ब्लॉक शेड के साथ नजर आ रही है । इस फोटो में उनकी झलकती हुई मुस्कान बता रही है कि मलाइका कितनी खुश है।

Also Read:-India To Resume International Passenger Flights :भारत 27 मार्च से अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानें फिर से शुरू करेगा

मलाइका के इस खूबसूरत तस्वीर पर उनके फैन्स ने कमेंट में बताया कि आप बिल्कुल वनीला आइसक्रीम लग रही है ये लूक आपका बेस्ट हैं, और समर के लिए तो बहुत ही बढ़िया है बता दे कि मलाइका के तस्वीर पर एक लाख से ज्यादा कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं।

रिपोर्ट – आंचल सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.