धीरूभाई अंबानी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, गुजरात के मोरबी से पुलिस ने आरोपी को दबोचा

0 89

मुंबई: मुंबई (Mumbai) के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (Bandra Kurla Complex) इलाके में धीरूभाई अंबानी स्कूल (Dhirubhai Ambani School) को उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी आखिरकार पकड़ा गया। स्कूल को उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी विक्रम सिंह (Vikram Singh) को गुजरात के मोरबी से गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस ने यह जानकारी दी है। धमकी के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही थी। पुलिस आरोपी की तलाश में थी। आखिरकार वह पकड़ा गया।

बता दें कि बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स इलाके में धीरूभाई अंबानी स्कूल को कल यानी बुधवार शाम करीब 4.30 बजे बम की धमकी दी गई थी। इस मामले में मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 505 (1) (बी) और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने बताया की धमकी वाले दिन ही आरोपी की पहचान हो गई थी। उसे गुजरात के मोरबी से गिरफ्तार किया कर लिया गया है। आरोपी ने फोन कर कहा था कि, उसने स्कूल में टाइम बम फिक्स कर रखा है और थोड़ी ही देर में इस स्कूल को उड़ा दिया जाएगा। इसके तुरंत बाद कॉलर ने फोन कट कर दिया।

आरोपी ने तुरंत दूसरी बार कॉलर ने स्कूल के लैंडलाइन नंबर पर कॉल करके बताया कि वह गुजरात से बोल रहा है और वह इसलिए ऐसा कर रहा है ताकि पुलिस उसे आकर पकड़े। ऐसा करेगा तो वह फेमस होगा। सबका ध्यान उस पर जाएगा। वह चाहता है कि लोग उसके बारे में थोडा और जानें। इसके बाद उसने फोन कट कर दिया। स्कूल अथॉरिटी ने इस बात की शिकायत मुंबई पुलिस को की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.