Modi’s Mission Gujarat : 9 KM लंबे रोड शो के बाद पहुंचे कमलम, पहली बार कार्यकर्ताओं ने पहनी केसरिया टोपी

0 196

Modi’s Mission Gujarat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को अपने मूल राज्य गुजरात में अहमदाबाद में एक भव्य रोड शो किया, जिसके एक दिन बाद उनकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पांच में से चार राज्यों में विजयी हुई, जहां विधानसभा चुनाव फरवरी और मार्च पहले सप्ताह में हुए थे।

भाजपा की गुजरात इकाई ने रोड शो से एक क्लिप साझा की, जिसमें प्रधानमंत्री भगवा टोपी पहने और सफ़ेद कपड़े पहने, सड़क के दोनों ओर खड़े समर्थकों की ओर जीत का संकेत देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Also Read:-keshav Prasad Morya Deputy CM : केशव प्रसाद मौर्य के बाद कौन बनेगा उत्तर प्रदेश का Deputy CM ?

कुल मिलाकर, रोड शो ने 9 किलोमीटर की दूरी तय की, जो अहमदाबाद हवाई अड्डे से शुरू हुई, और राज्य की राजधानी गांधीनगर में भाजपा के गुजरात मुख्यालय, ‘कमलम’ में समाप्त हुई।

शनिवार को समाप्त होने वाली इस दो दिवसीय यात्रा के लिए रवाना होने से पहले, पीएम मोदी ने ट्वीट किया: “गुजरात के लिए प्रस्थान, जहां मैं आज और कल विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लूंगा। आज शाम 4 बजे पंचायत महासम्मेलन को संबोधित करेंगे, जिसमें पंचायती राज संस्थाओं के कई प्रतिनिधि भाग लेंगे।

Also Read:- UP ELECTION RESULTS 2022 : हार के बाद Deputy CM केशव प्रसाद मौर्य ने कहा लोगो का निर्णय मुझे स्वीकार

अपने प्रवास के दौरान वह विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। गुजरात बीजेपी का गढ़ है। भगवा पार्टी 1995 से यहां सत्ता में है। पीएम मोदी ने भी मुख्यमंत्री के रूप में अक्टूबर 2001 से मई 2014 तक लगातार चार कार्यकाल दिए, जब उन्होंने उस पद पर अपने पहले कार्यकाल के लिए प्रधान मंत्री के रूप में चुने जाने के बाद इस्तीफा दे दिया।

Modi’s Mission Gujarat

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.