Munawwar Rana : योगी के दोबारा सीएम बनने पर यूपी छोड़ने की घोषणा करने वाले मुनव्वर राना की बेटी को नोटा से भी कम वोट

0 249

Munawwar Rana : यूपी चुनाव के नतीजों के बीच शायर मुनव्वर राणा (munawwar rana) के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. लखनऊ में मुनव्वर राणा की कॉलोनी के गेट को बंद कर दिया गया है. इसके साथ-साथ घर के आस-पास पूरे इलाके को पुलिस फोर्स की तैनाती हो गई है. बता दें कि उन्होंने नतीजों से पहले कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ दोबारा सीएम बनेंगे तो वह यूपी छोड़ देंगे।

वहीं मुनव्वर राणा की बेटी उरूसा राणा को भी चुनाव में बड़ा झटका लगा है। उरूसा उन्नाव की पुरवा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान उतरीं में लेकिन हैरानी की बात ये है कि उन्हें नोटा से भी कम वोट मिले हैं। चुनाव आयोग की वेबसाइट के अनुसार, उरूसा राणा को 1876 वोट मिले हैं जबकि नोटा का बटन दबाने वालों की संख्या 2608 है। सोशल मीडिया पर लोग उरूसा को भी ट्रोल कर रहे हैं। गौरतलब है कि उरूसा CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर सुर्खियों में आई थीं।

Also Read:-UP Election Result 2022 : सीएम बनने का दावा करने वाली Mayawati की नेशनल पार्टी का यूपी में हुआ ख़ात्मा? जानिए कितनी सीटें मिलीं

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2022 के मतदान से पहले बड़ी घोषणा करने वाले प्रख्यात शायर मुनव्वर राना को दोहरा आघात लगा है। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी जहां लगातार दूसरी बार सरकार बनाने की ओर है, वहीं मुनव्वर राना की तबीयत परिणाम घोषित होने से पहले खराब हो गई। इतना ही नहीं उनकी पुत्री उन्नाव के पुरवा से कांग्रेस की प्रत्याशी उरूसा तो पांचवें स्थान पर थी , उनको तो नोटा से भी कम वोट मिले। योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश का दोबारा मुख्यमंत्री बनने की स्थिति में उत्तर प्रदेश छोड़ देने की घोषणा करने वाले मुनव्वर राना की बेटी की सीट का भी हाल काफी बुरा हो गया । कांग्रेस की ओर से उन्नाव की पुरवा सीट से उम्मीदवार उरूसा काफी बुरी शिकस्त दी ।

रिपोर्ट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.