Tata Neu:अब कार खरीदना होगा Online Shopping जितना आसान

0 2,355

Tata Neu : Tata Group आपके कार खरीदने के एक्सपीरियंस को Online Shopping जितना आसान बनाने जा रहा है। क्योंकि टाटा ग्रुप ने 7 अप्रैल को ही अपनी सुपर ऐप Tata Neu लॉन्च की है।अब कंपनी इसी ऐप पर अपने पैसेंजर व्हीकल्स की सेल भी करने वाली है इसके लिए Tata Motors ने  पूरी तैयारी कर ली है और पैसेंजर व्हीकल के पोर्टफोलियो को टाटा की इस नई ऐप के साथ इंटीग्रेट किया जा रहा है।

अगर आप नई कार खरीदना चाहते हैं, तो कितना झंझट होता है, पहले कारों को कंपेयर करो, फिर एक शोरूम से दूसरे, दूसरे से तीसरे पर जाओ. ऑफिस के बिजी शेड्यूल के बीच इस काम में आपके दो-तीन वीकेंड तो खराब हो ही जाते हैं, लेकिन अब आपको टेंशन लेने की जरूरत नहीं है, क्योंकि Tata Group ने इसके लिए बड़ी तैयारी की है. अब कार खरीदना मोबाइल फोन से स्मार्टफोन खरीदने जितना आसान बनने जा रहा है.

Tata Neu पर मिलेगी कार

हाल में टाटा ग्रुप ने एक सुपर ऐप Tata Neu लॉन्च की है. अब कंपनी इसी ऐप पर अपने पैसेंजर व्हीकल्स की सेल भी करने वाली है. इसके लिए Tata Motors ने पूरी तैयारी कर ली है और पैसेंजर व्हीकल के पोर्टफोलियो को टाटा की इस नई ऐप के साथ इंटीग्रेट किया जा रहा है.

Tata Neu की मालिक कंपनी Tata Digital के एक सीईओ प्रतीक पाल ने जानकारी दी कि टाटा मोटर्स को कंपनी के अन्य ब्रांड की तरह Neu प्लेटफॉर्म पर लाने का काम चल रहा है. इसे अगले कुछ महीनों में Tanishq, Titan, Air India और Taj Hotels की तरह इस ऐप से जोड़ दिया जाएगा.

सुपर ऐप है Tata Neu

टाटा ग्रुप ने 7 अप्रैल को ही अपनी सुपर ऐप Tata Neu लॉन्च की है. इसे लेकर मार्केट में काफी Buzz बना हुआ है. इस ऐप की खासबात ये है कि आपकी रोजमर्रा की लगभग सभी जरूरतें इस ऐप पर पूरी हो जाती हैं. टाटा ग्रुप अलग-अलग सेगमेंट में काम करने वाली कंपनी है और उसकी इसी एक ऐप पर आप ग्रॉसरी से लेकर एयर ट्रैवल के टिकट तक बुक कर सकते हैं.

Also Watch:-  Set Yourself Free with Saara | Secret #Mantra for #Success in life | success mantra | VNation News 

इस प्लेटफॉर्म पर Big Basket, Tata Cliq, Croma, Westside, Tata 1mg, AirAsia India और Vistara इत्यादि की सर्विसेस उपलब्ध हैं.

Also Read:-KKR Vs SRH:आज मैदान में आमने-सामने होगी कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद

रिपोर्ट – तान्या अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.