पहले चरण के मतदान पर मोदी बोले- “परिवारवाद की राजनीति करने वाले बौखलाए हुए हैं”

0 226

PM मोदी ने कहा कि कल यूपी में पहले चरण का मतदान पूरा हुआ है. लोगों ने भारी संख्या में घरों से निकलकर यूपी को सुरक्षित रखने के लिए, यूपी के विकास के लिए कमल को वोट दिया है.पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा, ”बीजेपी परचम लहरा रही है. ये बात, जो घोर परिवारवादी लोग हैं, उन्हें भी पता चल गई है. इसलिए उन्होंने अभी से ही EVM पर, चुनाव आयोग पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है.” उन्होंने कहा कि कल दोपहर के बाद विपक्ष के नेताओं के जितने भी इंटरव्यू आए हैं, उसमें उनका चेहरा लटहा हुआ है.”
प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी और योगी को जो आशीर्वाद और प्यार आप दे रहे हैं, उसने इन परिवारवादियों की नींद उड़ा दी है. कितनी कोशिश की, इन लोगों ने आपको बांटने की, जाति के नाम पर अलग-अलग करने की, लेकिन ये लोग फेल हो गए.

PM मोदी ने कहा कि मैं यूपी के लोगों को सावधान भी करना चाहता हूं. ये परिवारवादी लोग इस समय इतने बौखलाए हुए हैं कि ठान कर बैठे हैं कि गरीब के लिए चल रही सारी योजनाओं को सबसे पहले बंद कराएंगे. इसलिए, ऐसे लोगों को कभी मौका मत देना. पीएम मोदी ने कहा आपने 2017 में जिन्हें सबक सिखाया, उन्हें अब लगा है कि विकास की बात किए बिना कोई चारा नहीं है. इसलिए उन्हें अब विकास भी याद आने लगा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.