भारतीय सीमा में Pakistani Drone की फिर दस्तक, करोड़ों की हेरोइन बरामद

0 72

तरनतारन : भारतीय सीमा में आए दिन पाकिस्तान द्वारा ड्रोन भेजने की गतिविधियां लगातार जारी है। इसकी एक और ताजा मिसाल गत रात उस समय देखने को मिली जब भारतीय सीमा में पाकिस्तानी ड्रोन ने एक बार फिर से दस्तक दी। जिसके बाद तुरंत बी.एस.एफ. और पुलिस द्वारा चलाए गए तालाशी अभियान के दौरान 2.5 किलो हैरोइन और मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। वहीं बरामद की गई हैरोइन की अंतराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 12.5 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार जिले अधीन आती भारत-पाकिस्तान सरहद के सैक्टर अमरकोट अधीन बी.ओ.पी. करनेल सिंह वाला के जरिए देर रात पाकिस्तान ड्रोन की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद सरहद पर तैनात बी.एस.एफ. की 103 बटालीयन और थाना खालड़ा की पुलिस हरकत में आई। डी.एस.पी. भिक्खीविंड प्रीतइंदर सिंह ने बताया कि तुरंत खालड़ा और बी.एस.एफ. के इलाके को सील करते हुए तलाशी अभियान चलाया गया, जिस दौरान टीम द्वारा 1 पैकेट हैरोइन (2.5 किलो) बरामद की गई। उन्होंने बताया कि इस खेप को लेने पहुंचा संदिग्ध व्यक्ति पुलिस को देख अंधेरे का फायदा उठाते हुए अपना मोटरसाइकिल छोड़कर मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि थाना खालड़ा में मामला दर्ज कर बरामद मोटरसाइकिल की मदद से आरोपी की तालाश शुरू कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.