कर्नाटक में भूंकप के झटके, दहशत में लोग

0 142

शिवमोग्गा (कर्नाटक) । कर्नाटक के शिवमोग्गा जिले के शिरालाकोप्पा कस्बे में गुरुवार तड़के भूकंप के झटके महसूस किए गए, जिससे लोगों में दहशत फैल गई। स्थानीय निवासियों के अनुसार, भूकंप तड़के करीब साढ़े 3 बजे, तीन किलोमीटर के दायरे में महसूस किया गया।

भूकंप के झटके से इलाके के लोग दहशत में हैं और जिला प्रशासन स्थिति का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंच गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सोते समय उन्हें अचानक झटके महसूस हुए। लोग अपने घरों के बाहर दौड़ पड़े। उन्होंने तीन से चार सेकेंड तक झटके महसूस किए। तहसीलदार कविराज ने कहा है कि उन्हें सूचित किया गया है कि शिरालाकोप्पा कस्बे में दो बार झटके महसूस किए गए। लेकिन, इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

भूकंप के बारे में जिला आयुक्त और राज्य के मौसम विभाग को सूचित कर दिया गया है। इस संबंध में रिपोर्ट आने के बाद और स्पष्टता सामने आएगी। शिवमोग्गा के जिला आयुक्त सेल्वामणि आर ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है। इस संबंध में जानकारी मांगी जा रही है। सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही खबरें गलत है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.