विजय घोष का जीत मंत्र के लिए 31 जनवरी के पीएम मोदी करेंगे वर्चुअल रैली

0 317

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी 31 जनवरी को प्रधान मंत्री के रूप में अपनी पहली वर्चुअल राजनीतिक रैली को संबोधित करेंगे, मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश में पहले चरण के मतदान वाले जिलों के लिए भारत के चुनाव आयोग ने कोविड -19 के बढ़ते मामलों के कारण 31 जनवरी तक शारीरिक रैलियों और रोड शो पर प्रतिबंध लगा दिया है। भाजपा के सूत्रों ने कहा कि अगर चुनाव आयोग शारीरिक रैलियों और रोड शो पर प्रतिबंध बढ़ाता है , तो पीएम इसी तरह की वर्चुअल रैलियों को संबोधित कर सकते हैं।
सूत्रों ने टीओआई को बताया कि 31 जनवरी को रैली की योजना इस तरह से बनाई जाएगी , कि यह एक बार में पश्चिम यूपी क्षेत्र के कम से कम चार से पांच जिलों को कवर करे। प्रारंभिक योजना के अनुसार, यह रैली सहारनपुर, बागपत, शामली, मुजफ्फरनगर और गौतम बौद्ध नगर जैसे जिलों को कवर करेगी। पार्टी की योजना इस रैली के जरिए करीब 21 विधानसभा क्षेत्रों को लक्षित करने की है । हालांकि इसे आयोजित करने का मसौदा प्रस्ताव तैयार किया जा रहा है, सूत्रों ने कहा कि इन जिलों में पीएम की वर्चुअल रैली के लिए प्रत्येक भाजपा मंडल में एक LAD स्क्रीन होगी !

एक एलईडी स्क्रीन पर लगभग 500 लोगों को लाने का लक्ष्य है – एक बैठक के लिए चुनाव आयोग द्वारा अनुमत अधिकतम संख्या है , इस तरह एलईडी स्क्रीन के जरिए पार्टी की योजना एक वर्चुअल रैली में करीब 50,000 लोगों तक पहुंचने की है। एलईडी स्क्रीन के अलावा, पीएम मोदी के वर्चुअल पते को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्मों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा, सूत्रों ने कहा हैं कि भाजपा जनता के बीच पीएम की लोकप्रियता का उपयोग करना चाहता है और इन वर्चुअल रैलियों के माध्यम से लोगों को भाजपा के लिए समर्थन जुटाना चाहते है। . सूत्रों ने कहा कि इस तरह की वर्चुअल रैलियां आगे भी आयोजित की जा सकती हैं, लेकिन यह शारीरिक रैलियों पर प्रतिबंध के चुनाव आयोग के फैसले पर निर्भर करेगा। अब तक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय प्रमुख जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, यूपी भाजपा प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह और अन्य सहित भाजपा नेता घर-घर प्रचार करते रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज घर-घर जाकर कार्यक्रम करने के लिए मुजफ्फरनगर और सहारनपुर जिले में होंगे। वह देवबंद में डोर-टू-डोर कार्यक्रम करेंगे, जहां योगी सरकार ने हाल ही में आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) की एक इकाई स्थापित करने की घोषणा की है!

आज के लिए बस इतना ही…देश विदेश की अधिक जानकारी के लिए..हमसे जुड़ें रहे…हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करे ..और बेल 🔔 आईकॉन को जरूर दवायें…नीचे दी गयी लिंक पर क्लिक करे..और फेसबुक पेज लाइक करिये..

धन्यवाद..

https://www.youtube.com/channel/UClLMl_fhfy4bEz-5DonMokA

 

 

https://www.facebook.com/vnationnews

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.