वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ PM मोदी की बैठक जारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) वाराणसी (उत्तर प्रदेश) के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं. ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हो रही है.

0 349

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) वाराणसी (उत्तर प्रदेश) के बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) के साथ बैठक की. ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई. सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और उन्हें पार्टी द्वारा यूपी में लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताने का निर्देश दिया.

उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होने हैं. 10 फरवरी को 58 सीटों पर पहले चरण का मतदान होगा. 14 फरवरी को 55 सीटों पर दूसरे चरण का मतदान होगा. जबकि 20 फरवरी को 59 सीटों पर तीसरे चरण का मतदान प्रस्तावित है और 23 फरवरी को चौथे चरण का मतदान 60 सीटों पर होगा. पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी को 60 सीटों पर, छठे चरण का मतदान 57 सीटों पर 3 मार्च को और सातवें चरण का मतदान 54 सीटों पर 7 मार्च को होगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.