PUNJAB VIP CULTURE : पंजाब में VIP संस्कृति को समाप्त करने के लिए चन्नी ने की अपनी सुरक्षा कम

0 385

Chandigarh:  PUNJAB VIP CULTURE  : पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बुधवार को कहा कि वह राज्य में VIP संस्कृति को समाप्त करने के लिए अपने सुरक्षा में कटौती कर रहे हैं।

यह कहते हुए कि वह एक आम आदमी है , और हर पंजाबी के भाई हैं, सीएम ने कहा कि उन्होंने सरकारी कामकाज में VIP संस्कृति को समाप्त करने के लिए पहियों को गति दी है, जिससे आम जनता को सुविधाजनक बनाया जा सके।

सीएम ने कपूरथला में आईके गुजराल पंजाब टेक्निकल यूनिवर्सिटी में अपने सम्मेलन के दौरान कहा कि उन्हें यह जानकर आश्चर्य हुआ कि मेरे सीएम कार्यालय का प्रभार संभालने के बाद अचानक उनकी सुरक्षा के लिए उनके पास 1000 सुरक्षाकर्मी हैं।

Also Read:- Covid Vaccination Update – इस हफ्ते से शूरू होगा 12 से 14 वर्ष के बच्चों का टीकाकरण, बुजुर्गों को भी मिलेगा डोज

मैं आप में से एक हूं और मुझे अपने भाइयों से मेरी रक्षा करने के लिए 1000 सुरक्षा कर्मियों की सेना की आवश्यकता नहीं है,” चन्नी ने अपने स्वयं के सुरक्षा कवर को कम करने की घोषणा करते हुए कहा।

इसे सरकारी संसाधनों की सरासर बर्बादी करार देते हुए सीएम ने कहा कि इसकी अनुमति नहीं दी जा सकती क्योंकि मेरे अपने पंजाबी उन्हें क्या नुकसान पहुंचाएंगे क्योंकि वह भी उनके जैसे आम आदमी हैं।

चन्नी ने कहा कि खुफिया एजेंसियों द्वारा उनके जीवन के लिए खतरे के बारे में दिए गए तर्क को खारिज करते हुए, उन्होंने पुलिस से उनकी सुरक्षा को कम करने के लिए कहा है।

PUNJAB VIP CULTURE

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.