Rani Chatterjee : भोजपुरी Queen रानी चटर्जी ने हाल ही में आयोजित एक अवार्ड शो में नहीं जाने का दर्द सोशल मीडिया पर बयां किया, कहा- ये शो नहीं शोषण है !

0 525

Rani Chatterjee : ग्रीन सिनेमा अवार्ड (Green Cinema Award ) 2022 रविवार, 27 मार्च को आयोजित किया गया था। इस अवार्ड शो में भोजपुरी सिनेमा के काफी नामचीन कलाकारों को आमंत्रित किया गया था। इनमें पॉपुलर एक्ट्रेस रानी चटर्जी का नाम भी शामिल था। रानी पिछले साल भी इस शो का हिस्सा रही थी। लेकिन इस साल वो शो में नहीं गई और इस बात कि घोषणा उन्होंने एक दिन पहले फेसबुक पोस्ट के द्वारा की।

रानी ने Vnation News से Exclusive बात करते हुए कहा – ‘ मैं तो इस अवार्ड शो का हिस्सा ही नहीं थी। मैं शो मैं नहीं जा रही हूँ फिर भी मेरा नाम का उपयोग किया जा रहा है। मैंने कभी शो में आने के लिए हाँ नहीं किया था। आपको बता दे रानी अपने पिछले साल के ख़राब अनुभव को बताते हुए इस अवार्ड शो में नहीं गई। उन्होंने आगे बताते हुए कहा कि इस शो में भोजपुरी एक्टर्स का कोई सम्मान नहीं होता। वो सिर्फ पैसे कमाने के मतलब से शो आयोजित करते है। ऐसे समरोह का हिस्सा होना मुझे पसंद नहीं है।

अपनी बात को बताते हुए कहा की इस साल मैंने तय किया था की इस शो में शामिल नहीं होंगी। जबरदस्ती मेरे नाम का उपयोग किया जा रहा है जो की गलत है। इसलिए मैंने फेसबुक पोस्ट के जरिये ये साफ किया कि मैं नहीं आ रही हूँ।

वही Vnation News टीम ने ग्रीन सिनेमा अवार्ड (Green Cinema Award ) के आयोजक विजय पांडेय से बात करने कि कोशिश की। वह इस बारे में बात करने से कतरा रहे है। कई बार आयोजकों से बात करने कि कोशिश कि गई लेकिन उन्होंने अपना बयाान देने से साफ मना कर दिया।

इससे ये बात कही न कही सच साबित हो रही है कि रानी ने जो भी बयान दिया वो बिल्कल सही है।

आपको बता दे ,रानी चटर्जी एक बहुत प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री हैं। उन्होने भोजपुरी फ़िल्म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला‘ से अपनी फ़िल्म जीवन की शुरुआत की हैं और उन्हे साल 2013 मे भोजपुरी फ़िल्म ‘नागिन‘ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड भी दिया गया है। रानी भोजपुरी इंडस्ट्री के सभी बड़े हीरो और अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को बहुत सारी हिट फिल्मे दी हैं।

Also Read :- Arvind Kejriwal: अरविन्द केजरीवाल के घर पर हमला, CCTV कैमरे-सिक्योरिटी बैरियर तोड़े; BJP पर लगे आरोप

रिपोर्ट- कोमल कशिश

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.