RIDDIMAN SHAH:भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के ट्वीट पर बीसीसीआई हुआ सख्त , जांच के बाद हो सकती है कार्रवाई

0 256

RIDDIMAN SHAH: भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली T20 और टेस्ट सीरीज के लिए टीम की घोषणा की गई। मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने टीम की घोषणा की जिसमें दूसरे विकेटकीपर के तौर पर केएस भरत का नाम टेस्ट टीम में था। साहा को बाहर किए जाने के बाद उनका एक विवादित इंटरव्यू आया। इसके अलावा एक ट्वीट भी किया गया जो विवादों में है।भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर RIDDIMAN SHAH ने 19 फरवरी को एक ट्वीट कर इस बात की सामने लाया कि एक पत्रकार ने कैसे उनको इंटरव्यू ना देने पर धमकी भरा मैसेज किया।

RIDDIMAN SHAH ने पत्रकार द्वारा किए गए मैसेज का स्क्रीन शाट ट्विटर पर डाला और अपनी तकलीफ जाहिर की।उन्होंने लिखा था कि इतने साल क्रिकेट के जरिए देश की सेवा करने के बाद यह सम्मान हासिल हुआ। एक सम्मानित पत्रकार ने मुझे इस तरह की बातें लिखी, देख लीजिए आजकल की पत्रकारिता किस हद तक पहुंच गई है।

रिर्पोट -शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.