रितेश पांडेय ने लिए साउथ की एक्ट्रेस संग सात फेरे! शादी के जोड़े में वायरल हुई तस्वीर

0 155

पटना: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अब इतनी बड़ी हो गई है कि अब हर कोई यहां काम करना चाहता है. इसी कड़ी में अब साउथ की अभिनेत्री अपर्णा मल्लिक भी साउथ और हिंदी सिनेमा के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली है, लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले ही अपर्णा ने भोजपुरी के एक सुपरस्टार के साथ ब्याह कर ली है. उन्होंने शादी किसी और से नहीं बल्कि भोजपुरी एक्टर रितेश पांडेय से शादी की है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर रितेश और अपर्णा की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में दोनों शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं. फोटो सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों के बीच उनकी शादी की चर्चा जोरों से शुरू हो गई है. फोटो को देखने के बाद अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं कि रितेश पांडेय और अपर्णा मल्लिक ने सच में शादी कर ली है, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा नहीं है. ये उनकी रियल नहीं, बल्कि दोनों की रील लाइफ शादी की तस्वीर है. शादी की जो तस्वीर वायरल हो रही वो उनकी आने वाली फिल्म ‘सजनवा कैसे तेजब’ की शूटिंग का है.

बता दें कि अपर्णा मल्लिक इसी फिल्म के साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. अपर्णा मल्लिक मुख्य रूप से साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में काम करती हैं. अभी तक दर्जनों तेलुगु फिल्मों में उन्होंने काम किया है. हाल ही में अपर्णा की एक तेलुगु फिल्म ‘डेडलाइन’ सिनेमाघरों रिलीज हुई है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन भी मिला. वहीं, अपर्णा अब अपनी नई भोजपुरी फिल्म ‘सजनवा कैसे तेजब’ के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.