पंजाब में पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर से हमला- भाजपा ने भगवंत मान के इस्तीफे की मांग की

0 117

नई दिल्ली/चंडीगढ़ । पंजाब के तरन तारन में पुलिस स्टेशन पर हुए रॉकेट लॉन्चर हमले को राज्य सरकार की बड़ी विफलता बताते हुए भाजपा ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से इस्तीफा देने की मांग की है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार और मुख्यमंत्री पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि आप सरकार राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने में पूरी तरह विफल रही है और राज्य की हालत अब इतनी खराब हो गई है कि आतंकवादी और गैंगस्टर पंजाब को चला रहे हैं। चुग ने मुख्यमंत्री पर सीमावर्ती राज्य (पंजाब ) में कानून व्यवस्था की हालत को नियंत्रण में रख पाने में पूरी तरह से असमर्थ और विफल होने का आरोप लगाते हुए मांग की कि भगवंत मान को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

चुग ने भगवंत मान पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री को अपनी पर्यटन राजनीति बंद कर राज्य की जनता से माफी मांगनी चाहिए क्योंकि वह अपनी जिम्मेदारी और कर्तव्य का निर्वहन करने में पूरी तरह से विफल रहे हैं।

भाजपा महासचिव ने दावा किया कि पंजाब में 200 से अधिक लोगों को गैंगस्टरों से धमकी भरे फोन आ चुके हैं, पंजाब में लोगों में दहशत और भय का माहौल पैदा हो गया है और राज्य में सभी लोग उग्रवादियों और गैंगस्टरों के आतंक और खौफ के साये में जी रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.