Jacqueline Fernandez के चर्चित बॉयफ्रेंड सुकेश चंद्रशेखर के उपहार में दिए 7 करोड़ रुपये जब्त: सूत्र

0 489

Jacqueline Fernandez :सूत्रों से पता चला है की अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के लिए ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा दिए गए उपहार में 7 करोड़ रुपये जब्त कर लिए गए है ।

 

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नवीनतम विकास में, प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन फर्नांडीज की 7.27 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है, जिसमें उनकी 7.12 करोड़ की सावधि जमा राशि शामिल है “ईडी ने स्पष्ट किया है कि अभिनेत्री मामले में आरोपी नहीं है। लेकिन एक संदिग्ध। चूंकि अभिनेत्री और उनके परिवार के सदस्यों को सुकेश से महंगे उपहार मिले हैं, इसलिए जैकलीन को बाद में पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।”

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही जांच एजेंसी जैकलीन से पहले भी पूछताछ कर चुकी है. अपने कनेक्शन के बारे में खुलासा करते हुए, जैकलीन ने ईडी अधिकारियों को बताया था कि वह 2017 से सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में थी और ठग ने उसे बताया था कि वह दिवंगत जयललिता के परिवार से है। जैकलीन ने ईडी को बताया, “मैं फरवरी 2017 से सुकेश से बात कर रही हूं। अगस्त 2021 में उन्हें गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद मैं उनसे कभी नहीं मिली। उन्होंने मुझे बताया कि वह सन टीवी के मालिक हैं और जयललिता के राजनीतिक परिवार से हैं।” , पीटीआई के अनुसार चार्जशीट पढ़ता है। अभिनेत्री ने यह भी उल्लेख किया था कि उनकी बहन ने चंद्रशेखर से 1,50,000 डॉलर का ऋण लिया और स्वीकार किया कि ठग ने उनके भाई को लगभग 15 लाख रुपये हस्तांतरित किए, जो ऑस्ट्रेलिया में रहते हैं।

Also Read:-Rohit Sharma Birthday: Hitman का जन्मदिन आज , धोनी ने बनाया ओपनर

रिपोर्ट :रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.