Salman Khan wedding : Salman Khan संग वायरल वेडिंग फोटो पर Sonakshi Sinha दिया मुँह तोड़ जवाब, जानें क्या कहा?

0 439

Salman Khan wedding : Salman Khan संग वायरल वेडिंग फोटो पर Sonakshi Sinha दिया मुँह तोड़ जवाब, जानें क्या कहा?

कुछ दिनों पहले, बॉलीवुड अभिनेत्रि सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान के गुपचुप तरीके से शादी करने का दावा करने वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिससे नेटिज़न्स हैरान रह गए। हालाँकि, अफवाहें सभी निराधार थीं और फोटो भी गहराई से फोटोशॉप्ड है।

Also Read :- Good News For MBBS Student : मेडिकल छात्रों को मिली राहत, एनएमसी ने दी देश में इंटर्नशिप पूरी करने की अनुमति

नकली तस्वीर में, जिसने तूफान से इंटरनेट हिला दिया, सलमान खान को दूल्हे के अवतार में और सोनाक्षी सिन्हा को लाल साड़ी में माथे पर सिंदूर के साथ देखा जा सकता है। दोनों को रिंग एक्सचेंज करते देखा जा सकता है।

इंस्टाग्राम पर कई गॉसिप पेजों ने फोटो शेयर की। बॉलीवुड टशन द्वारा शेयर की गई ऐसी ही एक पोस्ट पर सोनाक्षी ने भी प्रतिक्रिया दी और टिप्पणी की, “क्या आप इतने डम्ब हैं कि आप एक असली और एक मॉर्फ्ड तस्वीर के बीच अंतर नहीं बता सकते हैं ?????”

Also Read:- Muzaffarnagar : स्कूल में भी सुरक्षित नहीं है लड़किया , 8 साल की बच्ची के साथ प्रिन्सिपल ने किया रेप

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में उन्हें लॉन्च करने के बाद से बहोत अच्छा बंधन साझा किया है। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि सोनाक्षी ने सलमान के साथ ‘दबंग’ के साथ अभिनय की शुरुआत की।

पेशेवर मोर्चे पर, सलमान खान अगली बार टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे। शाहरुख खान की पठान में भी उनका कैमियो रोल है। दूसरी ओर, सोनाक्षी सिन्हा के पास संजय लीला भंसाली की हीरामंडी है।

Salman Khan wedding

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.