समाजवादी पार्टी ने जारी की एक और लिस्ट, 12 उम्मीदवार शामिल

0 116

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने अपनी एक और सूची जारी की है. इसमें पार्टी ने 6 जिलों की 12 सीटों पर अपने उम्मीदवार के नामों का एलान किया है.
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने अपनी एक और सूची जारी की है. इसमें पार्टी ने 6 जिलों रायबरेली, चित्रकूट, इलाहाबाद, बाराबंकी, इलाहाबाद और श्रावस्ती की 12 सीटों पर अपने उम्मीदवार के नामों का एलान किया है.

पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस सूची को शेयर किया है. जानिए सपा ने कौन सी सीट से किसे अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

समाजवादी पार्टी द्वारा जारी की गई लिस्ट में 12 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं.

इनमें रायबरेली से आरपी यादव, चित्रकूट से अनिल प्रधान पटेल, मानिक पुर सीट से वीर सिंह पटेल, प्रतापपुर से विजमा यादव, इलाहाबाद पश्चिम से अमरनाथ मौर्या, इलाहाबाद दक्षिण से रईश चन्द्र शुक्ला, बाराबंकी की जैदपुर सीट से गौरव रावत, हैदरगढ़ से श्री राममगन रावत, मटेरा से मोहम्मद रमजान, कैसर गंज से मसूद आलम खान, भिग्ना से इंद्राणी वर्मा और श्रावस्ती से मोहम्मद असलम राइनी को टिकट दिया गया है.

यूपी विधानसभा की 403 विधानसभा का चुनाव सात चरणों में होना है. पहले चरण को चुनाव 10 फरवरी को होगा, इसके बाद दूसरे चरण के लिए 14 फरवरी, तीसरे चरण के लिए 20 फरवरी को मतदान डाले जाएंगे. जबकि आखिरी सातवे चरण का मतदान 7 मार्च को होगा. यूपी चुनाव के नतीजे सभी पांच राज्यों के साथ 10 मार्च को आएंगे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.