लाल सूट में और भी खतरनाक नाचती हैं सपना चौधरी, हिला देती हैं स्टेज

0 295

मुंबई: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस वीडियोज को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहती हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखने के बाद हर किसी का कहना है कि सपना चौधरी लाल सूट में सबसे ज्यादा धमाकेदार डांस करती हैं. दरअसल, इस वीडियो में सपना चौधरी में लाल रंग के सूट में स्टेज पर बिंदास अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

सपना के इस वीडियो को उनके फैंस बार बार देखने पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपने करियर की शुरूआत देहाती स्टेज से अपने घर चलाने के लिए की थी तो वहीं अब सपना कुछ ही घंटों के लाखों रुपए चार्च करती हैं. इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्संश का और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बनती हैं.

सपना चौधरी ने हरियाणा को एक अलग और खास पहचान दी है. पिछले 14 सालों से वो लगातार काम कर रही हैं और आज आलम ये है कि हर हफ्ते सपना का नया गाना रिलीज हो जाता है और लगातार वो स्टेज शो के जरिए भी वो खूब गर्दा उड़ा रही हैं. उनकी सालों की मेहनत अब रंग ला चुकी है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.