Sapna Choudhary Sexy Video: देसी क्वीन सपना चौधरी पीले शूट में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं, उनके कातिलाना डांस मूव्स देख फैंस हुए मंत्रमुग्ध, देखें वीडियो

0 356

डांसर सपना चौधरी वायरल वीडियो: देसी क्वीन सपना चौधरी पीले शूट में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं, कातिलाना डांस मूव्स देख फैंस हुए मंत्रमुग्ध, देखें वीडियो ) का क्रेज लोगों के सिर से कम नहीं हो रहा है। हरियाणा की शान कही जाने वाली मशहूर डांसर सपना चौधरी जिनके लटको-झटकों पर लोगों की भीड़ लग जाती है। सपना का जहां भी स्टेज डांस शो होता है वहां हजारों की भीड़ जमा हो जाती है. इतना ही नहीं जब उनके गानों का कोई एल्बम या कोई प्रोग्राम आता है तो वह इंटरनेट पर जरूर वायरल होने लगता है. जिसे देखकर लोग डांस करते हैं और खूब वीडियो बनाते हैं.

आज भी किसी भी स्टेज शो में वही नजारा देखने को मिलता है जो सालों पहले दिखाया जाता था. वहां हजारों की भीड़…और लोग सपना की एक झलक पाने के लिए बेकाबू हो रहे थे। क्या बच्चे, क्या बूढ़े और क्या महिलाएं। इस बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी (Sapna choudhary स्टेज डांस वीडियो) का एक स्टेज परफॉर्मेंस यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, जिसे देखकर उनके फैंस भी थिरकने पर मजबूर हो रहे हैं। इस वीडियो में देसी क्वीन सपना हरियाणवी गाने हवा कसूती है पर डांस करती नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में डांसर ने पीले रंग का सलवार सूट पहना हुआ है, जिसमें वह कमाल की लग रही हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सपना को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी हुई है. डांसर को डांस करता देख बच्चों से लेकर युवाओं तक सभी थिरकने पर मजबूर हो जा रहे हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.