Saurav Ganguly ने मुझे मैसेज किया था ‘जब तक मैं यहां हूं, आप टीम में रहेंगे’: Wriddhiman Sahaa

0 283

Saurav Ganguly :टेस्ट टीम से हटाए जाने के बाद, विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने नवंबर 2021 में कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ 61 * रन बनाने के बाद खुलासा किया, सौरव गांगुली ने उन्हें व्हाट्सएप पर यह कहते हुए टेक्स्ट किया, “जब तक मैं यहां हूं … आप टीम में होंगे.” साहा ने कहा, “BCCI अध्यक्ष के इस तरह के संदेश ने वास्तव में मेरे आत्मविश्वास को बढ़ा दिया … मैं जो समझने के लिए संघर्ष कर रहा हूं वह यह है कि चीजें इतनी जल्दी से कैसे बदल गई हैं.”

रिद्धिमान साहा श्रीलंका के खिलाफ 4 मार्च से शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से बाहर किए जाने के बाद पूरी तरह से भड़क गए हैं. साहा, जो हाल के दिनों में भारतीय टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें BCCI अध्यक्ष Saurav Ganguly ने कहा था कि “जब तक मैं यहां (बीसीसीआई को संभाल रहा हूं), आप टीम में रहेंगे”.

साहा ने खुलासा किया कि नवंबर में कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में 61 रनों की पारी के बाद गांगुली ने उन्हें बधाई दी थी.

एक वर्चुअल प्रेस-कॉन्फ्रेंस में, मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए टेस्ट और T20I टीम की घोषणा की.

रोहित शर्मा को भारत का टेस्ट कप्तान बनाया गया जबकि चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, इशांत शर्मा और साहा जैसे अनुभवी खिलाड़ियों को टीम में जगह नहीं मिली.

साहा ने खुलासा किया कि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की अध्यक्षता में टीम प्रबंधन ने उन्हें “रिटायरमेंट” के बारे में सोचने के लिए कहा था क्योंकि अब उन्हें चयन के लिए नहीं देखा जाएगा.

Wriddhiman Saha Screenshot : Wriddhiman Saha को मिली पत्रकार से धमकी , WhatsApp चैट हुई वायरल

“टीम प्रबंधन ने मुझसे कहा था कि अब मुझ पर विचार नहीं किया जाएगा. मैं यह तब तक नहीं बता सकता था जब तक मैं भारत टीम के सेटअप का हिस्सा था, “रिद्धिमान.

उन्होंने कहा, ‘यहां तक ​​कि कोच राहुल द्रविड़ ने भी सुझाव दिया कि मैं रिटायरमेंट लेने के बारे में सोचू’.

 

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.