Wriddhiman Saha Screenshot : Wriddhiman Saha को मिली पत्रकार से धमकी , WhatsApp चैट हुई वायरल

1 191

Wriddhiman Saha  : भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज Wriddhiman Saha ने एक पत्रकार के परेशान करने वाले मैसेजेस के साथ क्रिकेटर को इंटरव्यू के लिए मजबूर करने वाले चैट का स्क्रीनशॉट साझा किया है. पत्रकार ने साहा को एक इंटरव्यू करने के लिए “जो भी मदद कर सकता है” उन्हें चुनने का संकेत दिया. – स्क्रीनशॉट को श्रीलंका के खिलाफ आने वाले दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए टीम से बहार किए जाने के तुरंत बाद पोस्ट किया गया था.

पत्रकार ने साहा को उनके मैसेजेस का जवाब नहीं देने के लिए अहंकारी अंदाज में नीचा भी दिखाया.

“भारतीय क्रिकेट में मेरे सभी योगदानों के बाद .. एक तथाकथित “सम्मानित” पत्रकार से मुझे यही सामना करना पड़ता है!. यही वह जगह है जहां पत्रकारिता चली गई है, ”Wriddhiman Saha ने स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा.

श्रीलंका श्रृंखला के लिए भारत की टेस्ट टीम में कई बदलाव देखे गए, जो खेल के सबसे लंबे प्रारूप में एक संक्रमणकालीन चरण में प्रवेश करने वाले पक्ष में किए गए. कई वरिष्ठ खिलाड़ी – अजिंक्य रहाणे, चेतेश्वर पुजारा, ईशांत शर्मा और साहा दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए 18 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं थे.

बल्लेबाज रहाणे और पुजारा की अनुपस्थिति पर स्पष्टीकरण जारी किया गया था. मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा विकेटकीपर-बल्लेबाज साहा को बाहर करने के कारणों पर चुप्पी साधे रहे. चेतन ने शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा था,. ‘देखिए, उम्र कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे हम बहुत ज्यादा महत्व देते हैं. किस आधार पर रिद्धि को बाहर किया गया है, हम आपको नहीं बता सकते.’

“लेकिन एक समय आता है जब आप युवाओं के बारे में सोचना शुरू करते हैं जब आप लंबे समय तक नहीं खेलते हैं. साथ ही, मुझे नहीं पता कि साहा रणजी ट्रॉफी क्यों नहीं खेल रहे हैं. यह मेरा अधिकार क्षेत्र नहीं है और राज्य इकाई को इस पर गौर करना चाहिए.” मुख्य चयनकर्ता ने आगे कहा.

इससे पहले, साहा ने कहा था कि वह न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला और दक्षिण अफ्रीका के दौरे के लिए सड़क पर रहने के बाद एक ब्रेक लेना चाहते हैं.

“लोग पारिवारिक समय बिताने के लिए ब्रेक लेते हैं या अन्य व्यक्तिगत कारणों से, यहां तक ​​​​कि विराट कोहली ने भी पितृत्व अवकाश लिया. तो, जब मैंने रणजी ट्रॉफी से ब्रेक लेने का फैसला किया तो सवाल क्यों उठाए जा रहे हैं?” साहा को यह कहते हुए सुना गया था.

 

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
1 Comment
  1. […] Wriddhiman Saha Screenshot : Wriddhiman Saha को मिली… […]

Leave A Reply

Your email address will not be published.