शाहरुख खान के पास है इन लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन, कीमत और खासियत देखकर रह जाएंगे दंग

0 143

मुंबई. बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान रियल लाइफ में हर चीज किंग साइज ही पसंद करते हैं. चाहे वो हिंदी फिल्में हों, बंगला हो या फिर लग्जरी गाड़ियां. शाहरुख खान को माया नगरी और बॉलीवुड का वो ड्रीमर माना जाता है, जो न सिर्फ सपने देखता है बल्कि उन्हें पूरा भी करता है. शायद यही वजह है कि कभी मारुति वैन से चलने वाले शाहरुख खान के पास आज लग्जरी गाड़ियों का एक जबरदस्त काफिला है.

शाहरुख खान के पास लग्जरी ब्रान्ड्स की कई गाड़ियां हैं. इनमें से किसी कार से वह खुद चलते हैं तो किसी से उनकी पत्नी गौरी या बेटा आर्यन सफर करता है. शाहरुख खान के बेड़े में एक से एक धांसू कारें हैं. जिसमें मित्सुबिशी पजेरो स्पोर्ट्स कार, ऑडी ए-6, बीएमडब्ल्यू 7, BMW 6 Series Convertible, लैंड क्रूजर और रॉल्स रॉयस तक शामिल हैं. बताया जाता है कि इनमें से ब्लैक कलर की Mitsubishi Pajero SFX की गिनती उनकी फेवरेट कारों में होती है.

हालांकि किंग खान के लिए उनकी हर कार बेहद खास होती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यूमरोलॉजी में विश्वास रखने वाले शाहरुख का लकी नंबर 555 है. ऐसे में उनकी कुछ गाड़ियों का नंबर 555 भी है. शाहरुख खान के पास जो BMW 6 Series Convertible कार है उसके फीचर्स के हिसाब से इस गाड़ी की कीमत करीब 1.12 से 1.75 करोड़ तक है. उनके पास BMW i8 भी है जिसकी कीमत करीब दो करोड़ 14 लाख रुपये है.

बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी भी शाहरुख खान के पास है. जिसकी गिनती उनकी सबसे बेशकीमती चीजों में होती है. यह कार 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 पेट्रोल इंजन के साथ आती है जो 498 bhp और 660 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

वहीं शाहरुख पुरानी जनरेशन की फैंटम VII कार के मालिक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कार कई सालों से उनके गैराज का हिस्सा है. उनके पास रोल्स रॉयस भी है जिसमें 6.7-लीटर V12 इंजन है जो लगभग 453 bhp और 720 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.