बर्थडे पर बोल्ड हुईं शाहरुख खान की लाडली सुहाना, बेहद टाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना सुडौल फिगर!

0 319

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान को भी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. अक्सर वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब जल्द ही वह एक्टिंग की दुनिया में भी अपना करियर शुरू करने वाली हैं, लेकिन इससे पहले ही सुहाना ने अपनी लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है.

सुहाना इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर उनके इंस्टा पोस्ट्स में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती है. अब सुहाना ने अपनी बर्थडे पार्टी की कुछ फोटोज भी फैन्स के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सुहाना के लुक से नजर हटाना मुश्किल हो गया है। आपको बता दें कि सुहाना ने 22 मई को अपना 22वां जन्मदिन मनाया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब शेयर की हैं.

   मुंबई, बॉलीवुड, शाहरुख़ खान की बेटी, सुहाना खान, सुहाना खान का जन्मदिन, हॉट सुहाना खान, mumbai, bollywood, shahrukh khan's daughter, suhana khan, suhana khan birthday, hot suhana khan

इन तस्वीरों में सुहाना येलो कलर की शॉर्ट वन शोल्डर स्ट्रैप ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने न्यूड मेकअप और बालों का हाई बन बनाकर अपने लुक को पूरा किया है। अब इन फोटोज में वह अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं. इस लुक में सुभाना बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस भी उनका ये लुक देखते ही रह गए. कुछ ही मिनटों में सुहाना की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

गौरतलब है कि सुहाना जोया अख्तर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म द आर्चीज में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सुहाना के साथ जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही इस फिल्म का टीजर कुछ दिनों तक इसे पहनने के बाद रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद से फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.