Video: थाई स्लिट गाउन में ऊप्स मोमेंट की शिकार हुईं नोरा फतेही, बार-बार कैमरे के सामने खींचती रहीं ड्रेस!

0 549

मुंबई: नोरा फतेही बॉलीवुड की आइटम गर्ल हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. नोरा फतेही का एक हालिया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा ने ऑरेंज कलर का गाउन पहना हुआ है. इस गाउन में उनका थाई कुछ ज्यादा ही डीप है। इसे पहनकर नोरा काफी असहज महसूस कर रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा कहीं शूटिंग के लिए गई हैं. यहां वह शूटिंग के दौरान एक जगह से दूसरी जगह जाती हैं, इस दौरान वह अपने गाउन में काफी असहज महसूस कर रही हैं। वह बार-बार अपनी ड्रेस खींचती नजर आ रही हैं। इस दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा ने ऑरेंज कलर का गाउन पहना हुआ है. उनके गाउन में डीप कट है जो डिजाइन का हिस्सा है। लेकिन यह इतना गहरा है कि यह नोरा को परेशान कर रहा है। नोरा जब चलती हैं तो उनका गाउन बार-बार ऊपर उठता है। हवा के झोंके की वजह से उनका गाउन भी उड़ जाता है, जिसकी वजह से ऊप्स पल भर का शिकार हो जाते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.