लखनऊ में हैरान कर देने वाली घटना: बेटे को चढ़ा PUBG का नशा, मां ने खेलने से रोका तो गोली मारकर की हत्या

0 444

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 16 साल के लड़के ने PUBG खेलने से मना करने पर अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को तीन दिन तक घर में छिपा कर रखा। छोटी बहन एक कमरे में बंद थी। बाद में शव से दुर्गंध आने पर आरोपी ने हत्या की झूठी कहानी गढ़ी और पुलिस को सूचना दी। अंत में पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हुआ।

यह घटना लखनऊ के पीजीआई इलाके की है। यहां एल्डेको कॉलोनी में साधना (40 साल) एक 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थी। साधना के पति कोलकाता में रहते हैं। वह एक सेना अधिकारी है। बताया गया कि साधना के बेटे को पबजी गेम खेलने की लत है. घर में उसे गेम खेलने से रोकने को लेकर वह झगड़ने लगा। जबकि मां को यह बात अच्छी नहीं लगी। वह लगातार बीच-बचाव करती थी।

रविवार को मां ने एक बार फिर पबजी गेम खेलना बंद कर दिया तो गुस्से में बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल उठाकर सीधे सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. रिवॉल्वर को बिस्तर पर छोड़ दिया। इसके बाद आरोपी ने छोटी बहन को धमकाया और दूसरे कमरे में बंद कर दिया। पुलिस का कहना है कि तीन दिन से बेटा घर में मां के शव के साथ रह रहा था। लाश को सूंघते ही रूम फ्रेशनर बरसता रहा। मंगलवार की देर शाम जब दुर्गंध बढ़ी तो बेटे ने पिता को फोन कर मां की हत्या की जानकारी दी। इसके बाद पिता ने तुरंत पुलिस को फोन कर सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि बेटे से घटना की जानकारी लेने के बाद उसे गुमराह किया और बताया कि बिजली मिस्त्री घर आ गया है। उसने अपनी मां को मार डाला है। लेकिन, ढाई घंटे की तफ्तीश में ही पूरी कहानी सामने आ गई और पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया। आरोपी लड़के के पिता सेना में अधिकारी हैं। पुलिस ने बताया कि मां अक्सर मोबाइल पर गेम खेलने से मना कर देती थी, जिसके चलते रविवार रात ही नाबालिग बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.