श्रद्धा हत्याकांड:श्रद्धा को मरने के कई महीनों बाद तक उसका फोन आफताब ने अपने पास रखा था -सूत्र

0 98

नईदिल्ली: श्रद्धा वालकर हत्याकांड में अब नया खुलासा हुआ है. सूत्रों के मुताबिक जांच में पता चला है कि आफताब ने चाइनीज चापड़ से श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े किए थे. पुलिस ने अफताब के फ्लैट से कई धारदार हथियार बरामद करने का दावा किया है और दावा ये भी की उन्हीं हथियारों से श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े किए गए थे. चापड कहां से खरीदा गया था, इसकी जांच चल रही है.

साथ ही पुलिस ये भी जांच कर रही है कि क्या ये हथियार 18 मई के पहले तो नहीं खरीदे गए थे? अगर ये साबित होता है कि हथियार हत्या के पहले खरीदे गए थे तो ये साबित हो जाएगा कि आफताब ने साजिश के तहत हत्या की. हालांकि, अफताब लगातार यही कह रहा है कि उसने गुस्से में कत्ल किया.

सूत्रों के मुताबिक, श्रद्धा की हत्या के कई महीनों बाद तक अफताब ने श्रद्धा का मोबाइल फोन अपने पास ही रखा था. मुंबई पुलिस ने जब उसे पूछताछ के लिए बुलाया था, उस वक्त भी श्रद्धा का मोबाइल फोन उसके पास था. बाद में वो फोन, उसने मुंबई में समुंद्र में फेंक दिया था.

पुलिस सूत्रों के हवाले से आई खबर के मुताबिक आरोपी आफताब पूनावाला ने चाइनीज चापड़ (बड़ा चाकू) से श्रद्धा की लाश के टुकड़े किए थे. इसके अलावा पुलिस ने आफताब के फ्लैट में कई और धारदार हथियार मिलने का भी दावा किया है. आजतक से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक, अब पुलिस उस लोकेशन पर उस हथियार को खोज रही है जहां आफताब ने उसे फेंका था. इससे पहले एक दिसंबर को नार्को टेस्ट में आफताब ने श्रद्धा की हत्या की बात स्वीकार की थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस उस दुकान का भी पता लगा रही है जहां से आफताब ने हथियार खरीदा था. दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि हत्या के बाद कई महीने तक आफताब ने श्रद्धा का फोन अपने पास ही रखा था. मुंबई पुलिस ने जब आफताब को पूछताछ के लिए बुलाया, उस वक्त भी श्रद्धा का मोबाइल उसी के पास था. बाद में उसने फोन को मुंबई में समंदर में फेंक दिया था.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इसकी जांच भी की जा रही है कि ये हथियार 18 मई से पहले खरीदे गए थे या बाद में. लंबे समय से चल रहे झगड़ों के बाद 18 मई को ही आफताब ने श्रद्धा की हत्या की थी. अगर यह पता चलता है कि हथियार 18 मई से पहले खरीदे गए थे तो ये साबित हो सकता है कि आफताब ने साजिश के तहत हत्या की. आफताब लगातार कहता रहा है कि उसने गुस्से में श्रद्धा की हत्या कर दी थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.