Sidhu Moosewala: “परिणाम 2 दिन में”: सिद्धू मूसे वाला की हत्या के बाद बदला लेने की चेतावनी

0 385

पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moosewala) की गोली मारकर हत्या करने के कुछ दिनों बाद, गैंगस्टर नीरज बवाना से जुड़े एक सोशल मीडिया पोस्ट ने जवाबी हमले की धमकी दी है।
हैंडल की एक फेसबुक स्टोरी में लिखा है, “सिद्धू मूसे वाला दिल था, भाई। दो दिन में परिणाम दूंगा।”

पोस्ट को बवाना के नाम से एक हैंडल से शेयर किया गया है।

पोस्ट में नीरज बवाना को टैग किया गया है, जो हत्या (Sidhu Moosewala) और फिरौती के कई मामलों का सामना कर रहा है और वर्तमान में तिहाड़ जेल में है, उसका सहयोगी टिल्लू ताजपुरिया और गैंगस्टर दविंदर बंबिहा भी जेल में है।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि पोस्ट किसने लिखा है, इसे नीरज बवाना से जोड़ा जा रहा है, जिनके सहयोगी दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में फैले हुए हैं।

यह फेसबुक पोस्ट नीरज बवाना गैंग के सदस्य भूप्पी राणा के नाम से एक हैंडल द्वारा डाली गई एक और ऐसी पोस्ट के दो दिन बाद आई है।

पोस्ट में कहा गया है कि मूसे वाला की हत्या एक “दिल दहला देने वाली” घटना थी और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके सहयोगी गोल्डी बरार की आलोचना करती है, जो हत्या के प्रमुख संदिग्ध हैं।

“लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप” के नाम से एक असत्यापित खाते ने मूस वाला की हत्या के बाद पोस्ट किया था कि यह यूथ अकाली दल के नेता विक्रमजीत सिंह की हत्या का बदला था, जिसे विक्की मिड्दुखेड़ा के नाम से भी जाना जाता है। मिड्दुखेड़ा की पिछले साल गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और बांबिहा गिरोह ने इसकी जिम्मेदारी ली थी।

भूप्पी राणा हैंडल की पोस्ट में कहा गया है कि बिश्नोई गिरोहों ने झूठा आरोप लगाया है कि मूस वाला ने मिद्दुखेड़ा और पंजाब के छात्र नेता गुरलाल बारा की हत्याओं में मदद की थी।

“सिद्धू मूसे  वाला ने इन हत्याओं में कोई भूमिका नहीं निभाई। हम यह स्पष्ट कर रहे हैं कि सिद्धू मूस वाला की हत्या में मदद करने वाले हर व्यक्ति का हिसाब होगा। उसकी मौत का बदला बहुत जल्द लिया जाएगा। हम हमेशा उसके परिवार और दोस्तों का समर्थन करेंगे।” पोस्ट ने कहा।

तिहाड़ जेल में बिश्नोई की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बिश्नोई पंजाब पुलिस को उसे अपने साथ ले जाने से रोकने के लिए अदालत में गया है क्योंकि उसे डर है कि वह एक “मुठभेड़” में मारा जाएगा।

उनके वकील ने उनकी संलिप्तता से इनकार किया है और सवाल किया है: “जेल से इतनी बड़ी हत्या की साजिश कैसे रची जा सकती है?”

पंजाब पुलिस ने कहा है कि उसे मूस वाला की हत्या के पीछे गिरोह की प्रतिद्वंद्विता का संदेह है। जांच में पता चला है कि गोल्डी बराड़ कनाडा में हैं और तिहाड़ जेल के अंदर किसी के संपर्क में थे।

ये भी पढ़े:Weather Update:इस बार बरसेगी समान्य से ज्यादा बारीश , मौसम विभाग का बड़ा दावा

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.